‘राम सेतु’ ने 5वें दिन बॉक्‍स ऑफिस पर दिखाया दम, की ‘थैंक गॉड’ से दोगुनी कमाई


दिवाली के मौके पर बॉक्स ऑफिस पर अक्षय कुमार और अजय देवगन जैसे बड़े स्टार्स की फिल्में- ‘रामसेतु’ और ‘थैंक गॉड’ रिलीज हुईं। दोनों ही फिल्मों से बेहद उम्मीदें थीं। कयास लगाए जा रहे थे कि दिवाली जैसे बड़े त्योहार और लंबे वीकेंड का ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ दोनों ही फिल्मों को फायदा मिलेगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ। ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ का बॉक्स ऑफिस पर बुरा हाल है। लेकिन पांचवे दिन यानी पहले शनिवार (29 अक्टूबर) को ‘थैंक गॉड’ और ‘राम सेतु’ के कलेक्शन में थोड़ा-बहुत सुधार देखने को मिला।

Ram Setu और Thank God 25 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थीं। दोनों फिल्मों ने पांच दिन के अंदर अब तक कुल कितनी कमाई की है और हर दिन कमाई का आंकड़ा किस तरह घटा-बढ़ा है, आइए आपको बताते हैं। सबसे पहले ‘राम सेतु’ की बात करते हैं।

‘राम सेतु’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस
‘राम सेतु’ में Akshay Kumar के अलावा जैकलीन फर्नांडिस, नुसरत भरूचा और सत्य देव जैसे एक्टर्स हैं। अक्षय की 2022 में अभी तक 4 फिल्में रिलीज हुईं और चारों ही फ्लॉप साबित हुईं। ऐसे में अक्षय को ‘राम सेतु’ से बेहद उम्मीदे हैं। लेकिन जिस तरह से ‘राम सेतु’ की कमाई हर दिन गिर रही थी, उससे सारी उम्मीदें धाराशायी होती नजर आ रही थीं। पर पांचवे दिन स्थिति थोड़ी सी संभल गई।

Ram Setu Vs Thank God Day 4: बॉक्‍स ऑफिस पर अब राम भरोसे है ‘राम सेतु’, चौथे दिन ‘थैंक गॉड’ का गेम ओवर
अक्षय की ‘राम सेतु’ ने कमाए 47.50 करोड़ रुपये
‘राम सेतु’ ने ओपनिंग डे पर यानी 25 अक्टूबर को 15 करोड़ रुपये की कमाई की थी, जोकि लगातार गिरती जा रही है। पांचवे दिन ‘राम सेतु’ की कमाई में 20 पर्सेंट का सुधार दिखा। इसने 7.25 करोड़ रुपये कमाए। ‘राम सेतु’ की अब तक की कुल कमाई 47.50 करोड़ रुपये हो चुकी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘राम सेतु’ का बजट 85 करोड़ रुपये है। उम्मीद जताई जा रही थी कि शनिवार और रविवार को फिल्म की कमाई बढ़ सकती है और उम्मीद सच साबित होती नजर आ रही है। माना जा रहा है कि अगर वीकेंड में ‘राम सेतु’ की कमाई नहीं बढ़ी तो यह लाइफटाइम सिर्फ 80 या 90 करोड़ रुपये ही कमा पाएगी।

Ram Setu Box Office Collection

पहला दिन मंगलवार 15.00 करोड़ रुपये
दूसरा दिन बुधवार 11.00 करोड़ रुपये
तीसरा दिन गुरुवार 8.25 करोड़ रुपये
चौथा दिन शुक्रवार 6.00 करोड़ रुपये
पांचवा दिन शनिवार 7.25 करोड़ रुपये
कुल कमाई 5 दिन 47.50 करोड़ रुपये

(डेटा: boxofficeindia)

Ram Setu Vs Thank God Day 3: कहीं डूब न जाए ‘राम सेतु’! तीसरे दिन बॉक्‍स ऑफिस पर ‘थैंक गॉड’ का भी हाल बुरा
‘थैंक गॉड’ ने 5 दिन में कमाए 23.25 करोड़ रुपये
अब बात करते हैं Ajay Devgn और Sidharth Malhotra स्टारर ‘थैंक गॉड’ की तो शनिवार यानी पांचवे दिन इसकी कमाई में भी सुधार दिखा। इसने 3.25 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जबकि ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की थी। ‘थैंक गॉड’ की पांच दिनों की कमाई का आंकड़ा 23.25 करोड़ रुपये पहुंच चुका है। माना जा रहा था कि वीकेंड पर ‘थैंक गॉड’ के कलेक्शन में थोड़ा जंप दिख सकता है, लेकिन फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर जैसी रफ्तार है, उसे देखकर लग रहा है कि यह आने वाले हफ्ते में 50 करोड़ भी नहीं कमा पाएगी। ‘थैंक गॉड’ से बेहतर तो ‘राम सेतु’ ही कमा रही है। दोनों फिल्मों के पांचवे दिन की कमाई की तुलना करें तो अक्षय की ‘राम सेतु’ ने अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ से दोगुनी कमाई की है। लेकिन त्योहारी सीजन और छुट्टियों में ‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ की बॉक्स ऑफिस परफॉर्मेंस निराश करने वाली ही है।

Thank God Box Office Collection

पहला दिन मंगलवार 7.50 करोड़ रुपये
दूसरा दिन बुधवार 6.00 करोड़ रुपये
तीसरा दिन गुरुवार 4.10 करोड़ रुपये
चौथा दिन शुक्रवार 3.30 करोड़ रुपये
पांचवा दिन शनिवार 3.25 करोड़ रुपये
कुल कमाई 5 दिन 23.25 करोड़ रुपये

image Source

Enable Notifications OK No thanks