Ranbir Alia Wedding: शादी से पहले Ranbir Kapoor ने प्लान की है बैचलर पार्टी, गेस्ट लिस्ट में है इन सेलेब्स के नाम


Ranbir Alia Wedding: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बी-टाउन के सबसे चहेते जोड़ों में से एक हैं। लवबर्ड्स इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। बताया गया है कि 17 अप्रैल को आरके हाउस में करीबी परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में वे शादी करने के लिए तैयार हैं। ताजा रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर अपनी शादी से पहले एक बैचलर पार्टी होस्ट करने की योजना बना रहे हैं, जिसकी लिस्ट लगभग फाइनल हो चुकी है।

शादी से पहले बैचलर पार्टी
कथित तौर पर, रणबीर और आलिया अपने व्यस्त शूटिंग शेड्यूल के बीच शादी के बंधन में बंध सकते हैं। शादी की खबरों के बीच, रणबीर की बैचलर पार्टी में शामिल होने वाले सेलेब्स की लिस्ट बाहर आ गई है और उनके फैंस ये जानने के लिए बेकरार हैं कि इसमें कौन कौन शामिल हो सकता है।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

ये सेलेब्स होंगे गेस्ट
‘इंडिया टुडे’ के अनुसार, रणबीर, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी के साथ एक पार्टी की योजना बना रहे हैं क्योंकि वह उनके करीबी दोस्त हैं। रणबीर एक बैचलर पार्टी की योजना बना रहे हैं और इसमें बॉलीवुड के उनके करीबी दोस्त और उनके बचपन के दोस्त शामिल होंगे।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

सिंपल शादी की है प्लानिंग
इससे पहले आज, ‘ETimes’ ने पुष्टि की कि दोनों अप्रैल के दूसरे सप्ताह में शादी करने के लिए तैयार हैं। कपूर और भट्ट परिवारों के एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, “आलिया के नाना एन राजदान की हालत नाजुक है और उन्होंने आलिया को रणबीर से शादी करते देखने की इच्छा व्यक्त की है। मिस्टर राजदान भी रणबीर के काफी शौकीन हो गए हैं और उनसे बहुत प्यार करते हैं।” सूत्र ने आगे कहा, “इस समारोह को ज्यादा जोरशोर से करने की जरूरत नहीं है क्योंकि दोनों परिवारों के लिए रणबीर और आलिया पहले से ही शादीशुदा हैं। यह आलिया के दादा की इच्छा को पूरा करने के लिए एक छोटा सा मिलन और उत्सव है।” खबर यह भी है कि शादी के तुरंत बाद ये कपल अपने-अपने प्रोजेक्ट्स की शूटिंग शुरू कर देगा।

आलिया भट्ट रणबीर कपूर

image Source

Enable Notifications OK No thanks