रणबीर कपूर और आलिया की कंबाइंड नेट वर्थ जान उड़ जाएंगे आपके होश, जीते हैं बेहद ही लग्जरी लाइफ


दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनास और कैटरीना कैफ-विक्की कौशल से भी ज्यादा बॉलीवुड की जो चर्चित जोड़ी मानी जा रही है वो है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की. मामला चाहे कमाई का हो या फिर केमिस्ट्री का, दोनों में ये कपल हर किसी को मात देते हुए दिखाई देते हैं. रणबीर और आलिया एक दूसरे को साल 2018 से डेट कर रहे हैं. दोनों की एक साथ पहली फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज के लिए भी तैयार है. फैमली फंक्शन हो या गेट-टु-गेदर दोनों को हमेशा साथ ही देखा जाता है. हालांकि ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाला है. इसके बारे में किसी को कुछ भी नहीं पता है. लेकिन ये जरूर पता है इनकी शादी जिस दिन भी होगी बहुत ही ज्यादा धमाकेदार होगी.

फिलहाल हम आलिया और रणबीर की नेटवर्थ के बारे में यहां जानते हैं. आलिया से दोगुनी संपत्ति रणबीर कपूर के पास है. साल 2021 में रणबीर कपूर की नेटवर्थ 337 करोड़ के आसपास थी. रणबीर कपूर की गिनती भारत के हाईस्ट पेड एक्टर्स में होती है. फिल्मों से तो एक्टर अच्छी कमाई कर ही लेते हैं. लेकिन इन्हें सबसे ज्यादा मुनाफा होता है ब्रांड इन्डोर्समेंट के जरिए. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक विज्ञापन के लिए रणबीर करीब 5 करोड़ चार्ज करते हैं. इसके अलावा एक्टर के पास खुद की महंगी कारें भी हैं. इस लिस्ट में BMW X6, लेक्सस, मर्सडीज-बेन्ज जीएल क्लास, ऑडी आर8 और रेंज रोवर समेत कई कारें शामिल हैं.


BMW X6 की कीमत करोड़ों में है. वहीं ऑडी आर8 की शुरुआत भारत में 2.30 करोड़ से होती है. कारों के अलावा रणबीर कपूर के पास मुंबई के बैंड्रा में अपना घर भी है. जिसकी कीमत 30 करोड़ के ऊपर बताई जाती है. वहीं आलिया भट्ट की नेटवर्थ के बारे में बात करें तो वो 158 करोड़ की मालकिन है. साल 2012 में उन्हें करण जौहर ने लॉन्च किया था. हर फिल्म से वो करीब 5 से 8 करोड़ की कमाई करती हैं. वहीं ब्रैंड इन्डोर्समेंट से आलिया 1 से 2 करोड़ चार्ज करती हैं. वहीं अगर वो किसी इवेंट में शामिल होती हैं तो करीब 30 लाख लेती हैं. साल 2019 में आलिया ने खुद का प्रोडक्शन हाउस जिसका नाम Eternal Sunshine Production है, उन्होंने खोल लिया था.

साथ ही उन्होंने किड्स क्लोथिंग ब्रांड Ed-a-mamma की भी शुरुआत की थी. इसके अलावा आलिया के पास खुद का लंदन में भी एक घर है. जिसे उन्होंने साल 2018 में खरीदा था. उस प्रॉपर्टी की कीमत 16 करोड़ बताई जाती है. इसके अलावा आलिया के पास मुंबई के बैंड्रा और जुहू में भी अपना घर है. आलिया के पास रेंज रोवर इवोक, ऑडी A6 और Q5, और BMW 7 है. जिनकी करोड़ों में कीमत है. ऐसे में अगर हम दोनों के नेटवर्थ को मिलाकर देखें तो 495 करोड़ के आसपास है.

ये भी पढ़ें:- शादी के तुरंत बाद इस वजह से स्विटज़रलैंड जाएंगी आलिया भट्ट, रणबीर कपूर की भी मिलेगी कंपनी!

ये भी पढ़ें:- तेजस्वी प्रकाश ने खरीदी नई Audi Q7, शोरूम में पंडित को बुलाकर की पूजा, फोड़ा नारियल



image Source

Enable Notifications OK No thanks