Ranbir Kapoor ने शादी में कलाई पर बांधी थी पिता Rishi Kapoor की लाखों की घड़ी, साथ थीं करोड़ों यादें


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने आलिशान घर में शादी की और हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। हालांकि कपल की शादी में कई चीजें खास रहीं। रणबीर कपूर ने तो अपनी शादी के दिन अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की महंगी घड़ी पहनकर उन्हें श्रद्धांजलि दी। ऐक्टर की आइवरी और गोल्डन कलर की शेरवानी के साथ उनकी कलाई की घड़ी खूब जच रही थी। ये घड़ी कथित तौर पर उनके दिवंगत पिता ऋषि कपूर की थी। इस घड़ी की कीमत कथित तौर पर 21 लाख रुपये हैं और यह नीले मगरमच्छ के चमड़े के पट्टा के साथ 18kt सफेद सोने के साथ आती है।

आलिया भट्ट की ड्रेस भी थी खास
आलिया भट्ट की शादी की ड्रेस में भी काफी कुछ खास था। उनकी ड्रेस उनके और रणबीर के रिश्ते के बारे में काफी कुछ कह रही थी। रणबीर के लकी नंबर 8 के साथ मंगलसूत्र पहनने से लेकर उनकी शादी की तारीख को घूंघट में कढ़ाई करने तक, आलिया ने अपने ब्राइडल लुक में कई दिलचस्प बदलाव किए। पांच साल के रिश्ते के बाद आलिया और रणबीर पाली हिल स्थित अपने घर की बालकनी में शादी के बंधन में बंध गए।

रणबीर कपूर आलिया भट्ट

रणबीर कपूर आलिया भट्ट के शादी की फोटो

इंस्टा पर ऐक्ट्रेस ने लिखा प्यारा नोट
इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की घोषणा करते हुए आलिया ने लिखा, ‘आज, हमारे परिवार और दोस्तों से घिरे हुए, घर पर … हमारे पसंदीदा स्थान पर – जिस बालकनी में हमने अपने रिश्ते के पिछले 5 साल बिताए हैं – हमने शादी कर ली है। हमारे पीछे पहले से ही बहुत कुछ है, हम एक साथ और अधिक यादें बनाने के लिए इंतजार नहीं कर सकते … यादें जो प्यार, हंसी, आरामदायक चुप्पी, मूवी नाइट्स, मूर्खतापूर्ण झगड़े, वाइन और चीनी खाने से भरी हैं। हमारे जीवन में इस बहुत ही महत्वपूर्ण समय के दौरान सभी प्यार और प्रकाश के लिए धन्यवाद। इसने इस पल को और खास बना दिया है।’


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ये शादी किसी फेयरीटेल से कम नहीं थी। इस शादी में वो सबकुछ ता जो एक लड़का और एक लड़की अपनी शादी में चाहते हैं। कपल अपने इस खास दिन पर बेहद प्यारा लग रहा था। आलिया और रणबीर के फैंस उन्हें इस अवतार में देखकर खुशी से पागल हुए जा रहे थे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks