Animal के शूट से Ranbir Kapoor-Rashmika Mandanna का सीन वायरल, कुर्ता-पजामा में दिल चुरा रहे ऐक्टर


इस हफ्ते की शुरुआत में ऐक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और ऐक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने अपने अगले प्रोजेक्ट ‘एनिमल (Animal)’ की शूटिंग शुरू की है। फिल्म में बॉबी देओल और अनिल कपूर भी होंगे। शनिवार को एक फैन अकाउंट ने रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में, हिमाचल प्रदेश के मनाली की वादियां दिख रही हैं।

एनिमल की शूटिंग से रणबीर-रश्मिका का वीडियो
इसके अलावा, इस वीडियो में दोनों अपनी फिल्म के क्रू के साथ कुछ चर्चा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रश्मिका और रणबीर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ की शूटिंग में काफी बिजी हैं। क्लिप में रणबीर सफेद कुर्ता पायजामा पहने नजर आ रहे हैं, जबकि रश्मिका लाल साड़ी में नजर आ रही हैं। फिल्म में ये रणबीर और रश्मिका का पहला ऑनस्क्रीन सीन है। वीडियो पर एक फैन ने कमेंट किया, ‘यह किसी गाने का सीन लग रहा है।’ एक अन्य ने लिखा, ‘रास्ते में एक और ब्लॉकबस्टर,’ जबकि एक ने कहा, ‘यार कृपया ऐसा न करें। वे बहुत मेहनत कर रहे हैं, उनके सीन को दिखाओ मत।’


रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना की फिल्म
रणबीर और रश्मिका (Ranbir And Rashmika) ने इस हफ्ते की शुरुआत में ‘एनिमल’ की शूटिंग शुरू की थी। हिंदी की ये क्राइम ड्रामा कबीर सिंह फेम संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित और टी-सीरीज़ द्वारा समर्थित है। भूषण कुमार और कृष्ण कुमार की टी-सीरीज़, मुराद खेतानी के सिने1 स्टूडियो और प्रणय रेड्डी वांगा की भद्रकाली पिक्चर्स द्वारा निर्मित, एनिमल 11 अगस्त 2023 को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म में अनिल कपूर और बॉबी देओल भी हैं।

रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना

रणबीर कपूर रश्मिका मंदाना की फाइल फोटो


रणबीर कपूर आलिया भट्ट लौटे काम पर

रणबीर और उनकी पत्नी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र (Brahmastra)’ की शूटिंग पूरी की। फिल्म में अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं और ये 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसे रणबीर के दोस्त अयान मुखर्जी ने निर्देशित किया है। रश्मिका को आखिरी बार तेलुगु फिल्म ‘अदावल्लु मीकू जोहारलु’ में पर्दे पर देखा गया था, जिसमें खुशबू सुंदर, राधिका सरथकुमार, उर्वशी और शारवानंद भी थे। इस साल मिशन मजनू के अलावा, वह अपनी एक और हिंदी फिल्म अलविदा में भी दिखेंगी, जिसमें अमिताभ बच्चन हैं।



image Source

Enable Notifications OK No thanks