आलिया भट्ट को बर्थडे पर रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने खास अंदाज में किया विश


बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक आलिया भट्ट आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं. आलिया इस समय बॉलीवुड में हर जगह छाई हुई हैं. आलिया बॉलीवुड के बाद अब साउथ और हॉलीवुड में भी धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. आलिया के बर्थडे पर उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर ने खास पोस्ट शेयर किया है. नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके आलिया को बर्थडे विश किया है. उन्होंने आलिया के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. इस फोटो के साथ नीतू कपूर ने एक खास मैसेज भी लिखा है.

आलिया भट्ट का रणबीर कपूर की फैमिली के साथ खास बॉन्ड है. वह कपूर फैमिली के स्पेशल फंक्शन पर रणबीर के साथ जाती हैं. बीते साल नीतू कपूर ने आलिया भट्ट का बर्थडे उनके परिवार के साथ सेलिब्रेट किया था. आलिया के बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

नीतू कपूर ने शेयर किया पोस्ट
आलिया भट्ट इस समय अपनी बहन शाहीन के साथ वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. आलिया के बर्थडे पर नीतू कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है. जिसमें दोनों ही ब्लैक आउटफिट में नजर आ रही हैं. नीतू सिंह ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- बाहर और अंदर से सबसे खूबसूरत को हैप्पी बर्थडे.

शाहीन और आलिया अपने वेकेशन को खूब एंजॉय कर रही हैं. शाहीन ने सोशल मीडिया पर अपने वेकेशन की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसे देखकर कहा जा सकता है कि दोनों खूब एंजॉय कर रही हैं.

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की गंगूबाई काठियावाड़ी बीते महीने ही रिलीज हुई है. इस फिल्म को दुनियाभर में खूब पसंद किया गया है. आलिया की एक्टिंग की खूब तारीफ हो रही है. अब आलिया की फिल्म आरआरआर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में वह राम चरण और जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगी.

ये भी पढ़ें: बचपन में आलिया को समय नहीं दे पाते थे महेश भट्ट, पिता के साथ अपनी इक्वेशन पर ये बोलीं एक्ट्रेस!

विनोद मेहरा के साथ नहीं टिकी थी इस एक्ट्रेस की शादी, फिल्ममेकर के साथ बसाया था दूसरा घर

image Source

Enable Notifications OK No thanks