फुटबॉल आइकन Ledley King से मिलकर Ranveer Singh को मिला ये शानदार गिफ्ट, जरा चेहरे की चमक तो देखिए!


बॉलिवुड इंडस्ट्री के ज्यादातर सेलेब्रिटिज फुटबाल गेम को काफी पसंद करते हैं। लगभग हर किसी को फुटबॉल के प्रति अपने प्यार को दिखाते हुए देखा जाता है। इन्हीं में से एक हैं स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh)। रणवीर को भी फुटबॉल का काफी शौक है और इसी के चलते वो इन दिनों यूके में हैं, क्योंकि वहां ‘प्रीमियर लीग फुटबॉल’ का आयोजन चल रहा है। इस दौरान रणवीर ने अपने फेवरेट लेडली किंग (Ledley King) से मुलाकात की है, जिन्होंने ऐक्टर को गिफ्ट के तौर पर नम्बर 1 की जर्सी दी।

रणवीर को यंग स्टार्स की इस पीढ़ी का सर्वश्रेष्ठ ऐक्टर कहा जाता है और उन्होंने भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में खुद को एक वास्तविक सुपरस्टार के रूप में स्थापित करने के लिए कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं। रणवीर ने अपने सोशल मीडिया पर जर्सी की एक तस्वीर अपलोड की, जो इस खास पल के बारे में थी। लेडली, जिन्हें एक हाई रेटेड स्टार के रूप में उच्च दर्जा दिया गया था और जिन्होंने टोटेनहम हॉटस्पर में अपना पूरा करियर बिताया, ने रणवीर को यह टोटेनहम जर्सी भेंट की।

रणवीर सिंह

एक फैन बॉय रणवीर टोटेनहम स्टेडियम की अपनी जर्नी के बारे में बहुत खुश थे। इस पर वह कहते हैं, “एक गोनर टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम में क्या कर रहा है? दुश्मन को आकार देना? मेरे पास विस्मयकारी, अत्याधुनिक टोटेनहम हॉटस्पर स्टेडियम का दौरा करने और दिग्गज लेडली किंग के साथ घूमने का शानदार समय था। खाना तो दूसरे स्तर पर था।”

रणवीर सिंह

image Source

Enable Notifications OK No thanks