Ranveer Singh Photoshoot: रणवीर के बोल्ड फोटोशूट पर आया विद्या बालन का रिएक्शन, कहा- पहली बार किसी मर्द ने…


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह के बोल्ड फोटोशूट के खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद विद्या बालन उनके समर्थन में आ गई हैं। हाल ही में मीडिया से मुखातिब होते हुए एक्ट्रेस ने इस मुद्दे पर खुलकर बात की है। मुंबई में कुब्रा सैत की जीवनी – ‘ओपन बुक: नॉट क्विट ए मेमॉयर’ के विमोचन के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्हें रणवीर सिंह का नवीनतम फोटोशूट पसंद है और वह इसके बारे में क्या सोचती हैं? इस पर विद्या ने कहा, ‘इसमें क्या दिक्कत है? यह पहली बार है जब किसी मर्द ने ऐसा कुछ किया है। आइए हम भी अपनी आंखों से देखते हैं।’

‘अगर फोटो पसंद नहीं तो…’

अभिनेता के खिलाफ दर्ज की गई एफआईआर पर अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा कि केस करने वालों के पास शायद ज्यादा काम नहीं इसलिए वे अपना सारा समय इन सब पर खर्च कर रहे हैं। एक्ट्रेस ने कहा कि अगर आपको यह पसंद नहीं है तो इस तस्वीर को हटा दें या इसे फेंक दें। एफआईआर का चक्कर क्यों?

कई सेलेब्स कर चुके हैं सपोर्ट

बता दें कि रणवीर सिंह के समर्थन में अब तक बॉलीवुड की कई हस्तियां सामने चुकी हैं। कुछ दिनों पहले आलिया भट्ट ने भी उनका सपोर्ट किया था। बता दें कि आलिया और रणवीर जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी में नजर आने वाले हैं। इसके अलावा उनके दोस्त अर्जुन कपूर ने भी इस मामले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि उन्हें उन पर गर्व है। 

इंस्टा पर शेयर की थीं फोटोज

गौरतलब है कि अभिनेता ने इन तस्वीरों को 23 जुलाई को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता पर आईपीसी की धारा 292 (अश्लील पुस्तकों की बिक्री, आदि) 293, 509 के तहत मामला दर्ज किया गया है। साथ ही पुलिस ने उन पर आईटी अधिनियम की धाराएं भी लगाई हैं। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks