Filmy Wrap: रणवीर सिंह की मुश्किलें बढ़ीं और शमशेरा पर छलका संजय दत्त का दर्द, पढ़ें मनोरंजन जगत की 10 खबरें


मनोरंजन जगत की चकाचौंध भरी दुनिया में रोज कुछ न कुछ नया होता रहता है। फिल्मी दुनिया में आज भी कई सारी हलचलें देखने को मिली। एक तरह जहां बोल्ड फोटोशूट के मामले में रणवीर की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं तो वहीं मिस यूनिवर्स हरनाज संधू एक बार फिर ट्रोल हो गई हैं। फिल्मी रैप के जरिए हम आपको मनोरंजन जगत की बड़ी खबरों के बारे में बताते हैं। तो आइए जानते हैं आज की 10 बड़ी खबरें…

एक्टर और क्रिटिक केआरके उर्फ कमाल आर खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर यहां अपनी राय देते नजर आते हैं। कभी वह किसी फिल्म पर अपनी टिप्पणी को लेकर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं तो कभी किसी एक्टर पर बयानबाजी करते नजर आते हैं। एक बार फिर वह अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। इसमें वह अक्षय कुमार और आमिर खान की आगामी फिल्मों- ‘रक्षाबंधन’ और ‘लाल सिंह चड्ढा’ पर टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं।

KRK: अक्षय कुमार की ‘रक्षा बंधन’ के सपोर्ट में आए केआरके, आमिर की फिल्म के लिए बोले- मैं इसे…

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता नसीरुद्दीन शाह हमेशा अपने बेबाक बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं। वह अपने बयानों की वजह से कई बार विवादों में भी फंस चुके हैं। अब इस लिस्ट में उनकी पत्नी रत्ना पाठक शाह भी शामिल हो गई हैं। रत्ना पाठक ने हिंदू त्योहारों पर विवादित बयान दिया है। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में रत्ना पाठक ने कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय रखी। उन्होंने हिंदू पर्व करवाचौथ को रुढ़िवादी और अंधविश्वास बताते हुए महिलाओं पर निशाना साधा। रत्ना पाठक ने कहा कि  21वीं सदी की महिलाएं कैसे अभी भी करवाचौथ जैसी पुरानी परंपराओं को निभा रही हैं। रत्ना ने कहा कि हम अंधविश्वासी होते जा रहे हैं।

Ratna Pathak: करवाचौथ का व्रत रखने वाली महिलाओं को रत्ना पाठक ने बताया ‘पागल’, अभिनेत्री पर भड़के यूजर्स



Source link

Enable Notifications OK No thanks