रणवीर सिंह ने की ‘जयेशभाई जोरदार’ इस दिन सिनेमाघरों मेंं होगी रिलीज, शेयर किया मजेदार वीडियो


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. दिसंबर में रणवीर की फिल्म 83 सिनेमाघरों में रिलीज हुई है और रणवीर जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) के साथ दोबारा धमाल मचाने के लिए तैयार हैं. उन्होंने अपनी आने वाली फिल्म जयेशभाई जोरदार की रिलीज डेट की अनाउंटमेंट कर दी है. इस फिल्म में रणवीर के साथ शालिनी पांडे (Shalini Panday) लीड रोल में नजर आने वाली हैं. शालिनी इस फिल्म से बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं. वह अर्जुन रेड्डी (Arjun Reddy) से फेमस हुईं थीं. रणवीर ने खास अंदाज में फिल्म की डेट की अनाउंसमेंट कर दी है.

रणवीर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें उन्होंने फैंस को जयेशभाई जोरदार से मिलवाया है. वीडियो में रणवीर कहते हैं- नमस्कार, मैं जानता हूं आपने तरह तरह के हीरो देखे हैं. जैसे गन वाला हीरो, धनवाला हीरो, सांप के फन वाला हीरो, गोरियों के साथ नाचता हुआ हीरो, पुलिस वाला हीरो, गुंडे वाला हीरो, घोड़े पर सवार गबरु हीरो, आउटरस्पेस हीरो, लाल चड्ढी वाला हीरो, चमगादड़ हीरो, डबल रोल वाला हीरो, अख्खे इंडिया का हीरो.


रणवीर आगे कहते हैं कि आपने सब तरह का हीरो देखा है. नहीं देखा तो उस तरह का हीरो जो हीरोगिरी में इन सबसे अलग है. नाम है उसका जयेशभाई और काम है उसका जोरदार.

इस दिन होगी रिलीज
रणवीर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- नाम है जयेशभाई और काम है जोरदार. ये फिल्म 13 मई को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए तैयार है. रणवीर के इस वीडियो पर सेलेब्स कमेंट कर रहे हैं. मनीष गांधी ने लिखा- इस जोरदार का इंतजार नहीं हो रहा है. वहीं विशाल ददलानी ने लिखा- भाई तो अपना जोरदार है.

आपको बता दें पहले ये फिल्म फरवरी में रिलीज होने वाली थी. मगर कोरोना महामारी को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को आग बढ़ दिया था. अब रणवीर ने फैंस के लिए नई रिलीज डेट की अनाउंसमेंट कर दी है.

ये भी पढ़ें: लॉस एंजिलिस में प्रियंका चोपड़ा ने उठाया देसी ब्रेकफास्ट का लुत्फ़, फोटो शेयर कर इंडिया की यादों में खो गईं

उर्फी जावेद ने पहनी लाल रंग की फ्रंट क्रिस क्रॉस ड्रेस, ऐसा अवतार देख सहम गए लोग!



image Source

Enable Notifications OK No thanks