Rapper Raftaar Divorce: रफ्तार को कोमल बोहरा से पहली नजर में हुआ था प्यार, शादी के 6 साल बाद अब ले रहे हैं तलाक


बॉलीवुड हो या टीवी इंडस्ट्री यहां रोज रिश्तों के बनते बिगड़ते समीकरण सामने आते हैं. कभी कोई किसी को दिल दे बैठता है तो कोई सालों के अपने रिश्ते को खत्म कर देता है. अपनी जबरदस्त रैपिंग और अपने गजब के अंदाज के लिए फैंस के बीच में खास पहचान बना चुके रैपर रफ्तार सिंह (Rapper Raftaar) अब अपनी पत्नी कोमल वोहरा (Komal Vohra) से तलाक (Divorce) लेने जा रहा है. शादी के 6 साल बाद वह अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर चुके हैं.

रैपर रफ्तार (Rapper Raftaar) ने कोमल वोहरा (Komal Vohra) से साल 2016 में शादी की थी. दोनों अब अपने रिश्ते को खत्म करने जा रहे हैं. साल 2020 में उन्होंने तलाक की अर्जी दाखिल की थी, लेकिन कोरोना के कारण दोनों का तलाक नहीं हो सका. रफ्तार पिछले लंबे वक्त से अपनी पत्नी से दूरी बनाए हुए हैं. दोनों काफी समय से अलग-अलग रहे हैं.

6 अक्टूबर, 2022 को साइन करेंगे तलाक के कागजात
‘हिंदुस्तान टाइम्स’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, कपल के करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि रफ्तार और कोमल अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं. सूत्र ने यह भी खुलासा किया कि महामारी के कारण उनका तलाक टल गया और अब दोनों 6 अक्टूबर, 2022 को तलाक के कागजात पर साइन करने वाले हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, रफ्तार और कोमल की शादी में दिक्कत कुछ दिनों तक साथ रहने के बाद शुरू हो गई थीं. दोनों अपने-अपने परिवारों के साथ एक प्यारा बंधन शेयर करते हैं. सूत्र ने खुलासा किया कि दोनों के तलाक के बारे में केवल करीबी लोग ही जानते हैं.

सोशल मीडिया से दोनों ने एक-दूसरे को किया अनफॉलो
रफ्तार और कोमल ने अपने-अपने इंस्टा हैंडल से एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है और अपनी शादी की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं.

5 साल के रिलेशनशिप के बाद की थी साल 2016 में शादी
रफ्तार और कोमल के रिश्ते की शुरुआत दोस्ती से शुरू हुई थी. दोस्ती प्यार में बदली और 5 साल के रिलेशनशिप के बाद दोनों ने साल 2016 शादी की. आपको बता दें कि कोमल टीवी एक्टर करण और कुणाल वोहरा की बहन हैं.

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks