क्रिकेट की दुनिया के इस खिलाड़ी के साथ रश्मिका मंदाना रोमांस करती आईं नज़र


पुष्पा (Pushpa) को रिलीज हुए लंबा वक्त हो चुका है, लेकिन इस फिल्म का क्रेज अभी भी बरकरार है. दर्शकों के दिलों से बेशक पुष्पा का फीवर उतर रहा हो लेकिन बॉलीवुड (Bollywood) और क्रिकेट (Cricket) की दुनिया के सितारों पर अभी भी यह फीवर चढ़ा हुआ नजर आ रहा है. हाल ही में क्रिकेट की दुनिया के एक महान बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह पुष्पा की श्रीवल्ली के साथ रोमांस करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में उन्होंने अल्लू अर्जुन के फेस की जगह अपना फेस वीडियो में एडिट कर दिया है. इस वीडियो को देख अगर अभी भी आप इस क्रिकेटर को ना पहचान पाए हों तो इस रिपोर्ट में पढ़िए इस क्रिकेटर का नाम.

 

फोटो में दिख रहा है यह क्रिकेटर कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) हैं. पाकिस्तान में चौके-छक्के लगाते नजर आ रहे हैं. लेकिन इस बीच क्रिकेटर के सिर से पुष्पा का फीवर उतरने का नाम नहीं ले रहा. वायरल हो रहे वीडियो में डेविड वॉर्नर ने अल्लू अर्जुन (allu Arjun) की जगह अपना फेस स्वैप किया है. क्रिकेटर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mnadanna) के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए डेविड वॉर्नर ने अपने इंस्टग्राम पर हंसने वाली इमोजी के साथ एक मजेदार कैप्शन भी शेयर किया. डेविड वॉर्नर ने अपनी पोस्ट में लिखा- पुष्पा सो गुड…


 

इस रील को फिल्म के सीन्स को कट करके बनाया गया है. इस वीडियो में वार्नर अल्लू की जगह पर परफेक्ट लग रहे हैं. इस वीडियो को कुछ ही देर में लाखों लोग लाइक और कमेंट कर चुके हैं वॉर्नर शुरुआत से ही साउथ फिल्मों के बड़े फैन रहे हैं. वह अक्सर बॉलीवुड और साउथ की फिल्मों पर रील बनाते नजर आते हैं.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks