Ravi Teja Net Worth: आलीशान बंगला, लग्जरी गाड़ियां… करोड़ों के मालिक हैं एक्टर रवि तेजा


Ravi Teja Income, Fees, House, Net Worth: साउथ सुपरस्टार रवि तेजा इंडस्ट्री में किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. रवि तेजा (Ravi Teja) पिछले 3 दशकों से इंडस्ट्री में सक्रिय हैं. इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 1990 से की थी. रवि तेजा (Ravi Teja Lifestyle) आज बेहद लग्जरी लाइफस्टाइल जीते हैं और करोड़ों के मालिक हैं.

रवि तेजा ने साउथ फिल्म करथावयम से फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखा था. एक्टर का शुरुआती सफर आसान नहीं रहा है. करियर के शुरुआती दिनों में रवि तेजा की कई फिल्में लगातार फ्लॉप गई हैं. धीरे-धीरे एक्टर का करियर मानों डूबने लगा था. लेकिन बाद में उनकी मेहनत और लगन काम लाई और धीरे-धीरे रवि तेजा स्टार से सुपरस्टार बन गए. आज रवि तेजा करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं.

रवि तेजा की नेट वर्थ

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रवि तेजा एक फिल्म करने का 5 से 6 करोड़ रुपये लेते है. एक्टर साल भर में लगभग 12 से 13 करोड़ रुपये कमा लेते हैं. रवि तेजा की इमकम सोर्स फिल्मों के अलावा एड भी है. एक्टर कई कंपनियों के ब्रांड ऐम्बेसडर हैं. रिपोर्ट के अनुसार रवि तेजा की नेट वर्थ यानी कुल सपत्ति 121 करोड़ रुपये के आस-पास है.

रवि तेजा का घर

रवि तेजा का आंध्र प्रदेश के जग्गामपेटा में एक आलीशान बंगला है, जिसकी कीमत 16 करोड़ रुपये के आस-पास बताई जाती है. 

रवि तेजा कार कलेक्शन

रवि तेजा को गाड़ियों का भी खूब शौक हैं, यही वजह है कि उनके पास महंगी गाड़ियों का अच्छा-खासा कलेक्शन है. उनके इस कलेक्शन में रेंज रोवर इवोक, मर्सिडीज बेंज एस क्लास और बीएमडब्ल्यू एम 6 जैसी कई लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं.

Ravi Teja Hindi Debut: 3 दशकों से साउथ में मचा रहे धूम, अब 30 साल बाद रवि तेजा करने जा रहे हैं हिंदी डेब्यू

VIDEO: जब इंटरव्यूवर से ही सवाल पूछले लगीं Amrapali Dubey, इतना मज़ेदार इंटरव्यू कभी नहीं देखा होगा आपने!

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks