रवींद्र जडेजा की CSK से नाराजगी बढ़ी? इंस्टा पोस्ट के बाद ट्वीट किया डिलीट


हाइलाइट्स

रवींद्र जडेजा आईपीएल 2022 में सीएसके के कप्तान बने थे.
8 मैच खेलने के बाद जडेजा ने सीएसके की कप्तानी छोड़ दी थी.
बीच सीजन में सीएसके की कप्तानी फिर से धोनी ने संभाली.

नई दिल्ली. चेन्नई सुपरकिंग्स ने पिछले तीन सालों में दो खराब सीजन झेले हैं. आईपीएल 2020 में सीएसके अंतिम चार में जगह बनाने में विफल रही थी, लेकिन इसके ठीक एक साल बाद महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स एक बार फिर से चैंपियन बनकर उभरी थी. आईपीएल 2022 सीएसके ने रवींद्र जडेजा की कप्तानी में खेला और यह सीजन टीम के लिए एक हॉरर शो साबित हुआ. इसके बाद से ही जडेजा लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. पहले उन्होंने सीएसके से जुड़े सभी इंस्टाग्राम पोस्ट डिलीट किए और अब ट्वीट डिलीट कर दिए हैं.

अपनी कप्तानी में सबसे खराब सीजन बीतने की वजह से रवींद्र जडेजा ने मैनेजमेंट से कहा कि उन्हें बर्खास्त कर दिया जाए, ताकि धोनी एक बार फिर से टीम की बागडोर संभाल सकें. इसके बाद जडेजा और टीम मैनेजमेंट के बीच तनातनी की खबरें मीडिया में आने लगीं. इन खबरों के बीच सीएसके के सीईओ काशी विश्वनाथ ने जडेजा के साथ आंतरिक झगड़े के आरोपों का खंडन किया. सीएसके ने न्यूज एजेंसी एएनआई को अधिकारिक बयान दिया और कहा, ”देखिए, यह उनका निजी फैसल है. हमें अपनी तरफ से इस तरह की घटनाओं की जानकारी नहीं है. टीम में सब ठीक है. कुछ भी गलत नहीं है.”
Asia Cup cricket: टीम इंडिया टी20 एशिया कप में हारी ही नहीं, पाकिस्तान को 83 रन पर भेजा पवेलियन

आईपीएल 2022 सीएसके के लिए रहा बुरा सपना
आईपीएल 2022 की बात करें तो इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स 14 में से सिर्फ 4 मैच ही जीतने में सफल रह पाई थी. टीम लीग टेबल में नौवें स्थान पर रही थी और जडेजा ने सीजन के अंतिम चार मैच नहीं खेले थे. अब पिछले कुछ महीनों में उनकी सोशल मीडिया गतिविधियां भी काफी ध्यान आकर्षित कर रही हैं. पहले उन्होंने इंस्टाग्राम से सीएसके से संबंधित सभी पोस्ट हटा दिए थे और अब ट्वीट को डिलीट कर दिया है. जडेजा के इस कदम से सीएसके के फैन्स काफी डरे हुए हैं.

इंस्टा के बाद जडेजा ने ट्वीट भी किया डिलीट
जडेजा ने 4 फरवरी 2022 का एक ट्वीट डिलीट किया है. यह ट्वीट सीएसके फ्रेंचाइजी के एक पोस्ट का रिप्लाई थी. सीएसके ने पोस्ट किया था, ‘सुपर जड्डू के 10 साल.’ इस पोस्ट के जवाब में जडेजा ने ट्वीट किया था, ’10 और जाना बाकी है.’ ऑलराउंडर खिलाड़ी ने बुधवार को अपने इस रिप्लाई ट्वीट को डिलीट कर दिया है.

Asia Cup cricket: भारतीय खिलाड़ियों के पास 2 मौके, कई ने एशिया कप और टी20 वर्ल्ड कप का अवसर गंवाया!

8 मैचों के बाद जडेजा ने छोड़ दी थी कप्तानी
बता दें कि इस साल की शुरुआत में जब मेगा ऑक्शन से पहले खिलाड़ियों को रिटेन किया जा रहा था को सीएसके ने सबसे पहले 16 करोड़ रुपए में जडेजा को रिटेन किया था. इसके बाद मैनेजमेंट ने जडेजा को सीएसके की कप्तानी सौंपी. महेंद्र सिंह धोनी ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ टूर्नामेंट के पहले मैच में जडेजा को कप्तानी की जिम्मेदारी दी थी. लेकिन जडेजा ने आठ मैचों के लिए कप्तानी करने के बाद कप्तान के रूप में पद छोड़ दिया, जिससे धोनी टीम की कप्तानी में वापस आ गए.

उस वक्त सीएसके की तरफ से बयान आया था, ”रवींद्र जडेजा ने अपने खेल पर फोकस करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया है. एमएस धोनी ने सीएसके का नेतृत्व करना और जडेजा को अपने खेल पर फोकस करने की अनुमति देना स्वीकार किया है.”

Tags: Chennai super kings, Cricket news, Csk, Ms dhoni, Ravindra jadeja

image Source

Enable Notifications OK No thanks