मौसम ने ली करवट और आधी हुई फ्रिज की कीमत, 20 हजार सस्ता हुआ LG का Double Door Refrigerator


नई दिल्ली। दिल्ली समेत पूरे उत्तर भारत में मानसून दस्तक दे चुका है। झमाझम बारिश होने के बाद मौसम भी सुहाना हो गया है। इसी के साथ कई ऐसे प्रोडक्ट्स की डिमांड भी कम हो सकती है जिन्हें तेज गर्मी में इस्तेमाल किया जाता है। ऐसा ही एक प्रोडक्ट फ्रिज होता है। मौसम बदलते ही कंपनियों ने फ्रिज की कीमत कम करनी शुरू कर दी है। कीमत कम होने की खबर मिलने के बाद लोगों के बीच खुशी की लहर है-

चलिये पहले उन फ्रिज की बात कर लेते हैं जिनकी कीमत काफी कम हो गई है। LG Regrigerator हमेशा डिमांड में रहते हैं। लेकिन अब नए ऑफर में आप फ्रिज को 20 हजार रुपए तक सस्ते में खरीद सकते हैं। कंपनी इस पर धमाकेदार ऑफर दे रही है। LG 260 L Double Door Mount Refrigerator की MRP 40,899 रुपए है और आप इसे 37% डिस्काउंट के बाद 25,490 रुपए में खरीद सकते हैं।

LG 360 L Double Door Refrigerator को भी आप फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। इस Fridge की MRP 50,390 रुपए है और आप इसे 20% डिस्काउंट के बाद 40,250 रुपए में खरीद सकते हैं। यानी इसकी कीमत कंपनी ने 10 हजार से ज्यादा कम कर दी है। Exchange Offer में इस फ्रिज को खरीदने पर 12 हजार की छूट मिल सकती है। साथ ही इस पर 1 साल क वारंटी भी दी जा रही है।

अगर प्रीमियम फ्रिज की बात करें तो LG 594 L पर तो करीब 50 हजार रुपए की छूट मिल रही है। इस फ्रिज की MRP 1,54,490 रुपए है और आप इसे 34% डिस्काउंट के बाद 1,01,000 रुपए में खरीद सकते हैं। साथ ही इस पर कई बैंक ऑफर्स भी चल रहे हैं। कंपनी की तरफ से इस पर 1 साल की वारंटी दी जा रही है और कंप्रेसर की 10 साल की वारंटी मिल रही है। Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर 5% Cashback मिल सकता है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks