RCB vs PBKS: कोहली आउट होने के बाद भगवान को याद करने लगे, प्रीति जिंटा उछल पड़ीं, VIDEO


मुंबई. विराट कोहली (Virat Kohli) का आईपीएल 2022 में खराब प्रदर्शन जारी है. टी20 लीग के 15वें सीजन के एक मुकाबले में पंजाब किंग्स ने पहले खेलते हुए 9 विकेट पर 209 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया है. जाॅनी बेयरस्टो और लियाम लिविंगस्टोन ने अर्धशतक लगाया. जवाब में समाचार लिखे जाने तक आरसीबी ने 7 ओवर में 3 विकेट पर 53 रन बना लिए हैं. टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही है. प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए पंजाब को यह मैच जीतना महत्वपूर्ण है. इससे पहले खेले गए 11 मैच में से उसे सिर्फ 5 में ही जीत मिली है. वहीं आरसीबी ने 12 में से 7 मैच में जीत हासिल की है.

लक्ष्य का पीछा करने उतरी आरसीबी को विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी ने अच्छी शुरुआत दिलाई. 3.1 ओवर के बाद स्कोर बिना विकेट के 33 रन था. चौथे ओवर की दूसरी गेंद पर कोहली तेज गेंदबाज कागिसाे रबाडा की गेंद पर पुल शॉट खेलने गए. गेंद उनके शरीर से लगकर शॉर्ट फाइल लेग पर राहुल चाहर के पास गई. लेकिन मैदानी अंपायर ने कोहली को आउट नहीं दिया. पंजाब ने इसके बाद रिव्यू लिया.

गेंद ग्लब्स से लगकर गई

रिप्ले में साफ था कि गेंद पहले कोहली ग्लब्स से लगी और उसके बाद खिलाड़ी के पास गई. इस तरह से तीसरे अंपायर ने उन्हें आउट किया. उन्होंने 14 गेंद पर 20 रन बनाए. 2 चौका और एक छक्का लगाया. वे जैसे ही आउट हुए आसमान की तरफ देखकर कुछ बोल रहे थे. वहीं पंजाब किंग्स की मालकिन खुशी से उछलने लगीं. कप्तान फाफ डुप्लेसी 10 और महिपाल लोमरोर 6 रन बनाकर ऋषि धवन का शिकार हुए.

IPL 2022: धोनी ने हार के बाद भी फैंस का जीता दिल, मैच के बाद मुंबई को दिया खास गिफ्ट

कोहली ने भले ही 20 रन बनाए, लेकिन वे कई बड़े रिकॉर्ड बना गए. उनके आईपीएल में 6500 रन पूरे हो गए हैं. वे ऐसा करने वाले पहले खिलाड़ी हैं. इतना ही नहीं उनके टी20 में भी 10,500 रन पूरे हो गए हैं. वे यहां तक पहुंचने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी हैं.

Tags: IPL, IPL 2022, Punjab Kings, Royal Challengers Bangalore, Virat Kohli



image Source

Enable Notifications OK No thanks