सिर्फ 5 मिनट में पढ़िए, एंटरटेनमेंट जगत से जुड़ी अब तक की 5 बड़ी खबरें


चारु असोपा (Charu Asopa) और राजीव सेन (Rajeev Sen) के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है. चारु और राजीव की शादी में एक बार फिर से दरार आ गई है और इस बार ये जोड़ी कानूनी रास्ता अपनाने का फैसला कर रही है. ईटाइम्स की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, पहले दिन से ही दोनों के बीच चीजें ठीक नहीं थी. कंपैटिबिलिटी का मुद्दा बार-बार इनके रिश्ते में लड़ाई की वजह बना. हर बार दोनों ने अपने मुद्दों को सुलझाया, लेकिन इस बार मसला ऐसा उलझा है कि परिवार भी बीच में आकर उनकी चीजों को सुलझाने की कोशिश में लगा रहा, लेकिन कोई हल नहीं निकला, जिसके बाद चारु और राजीव ने जाहिर तौर पर अपनी शादी को खत्म करने का फैसला किया है और कानूनी रास्ता अपना लिया है. (पढ़ें पूरी खबर)

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के करीब दो साल बाद सामने आए ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मुंबई की विशेष अदालत में एक्टर की गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और अन्य के खिलाफ आरोप दाखिल कर दिए हैं. 12 जुलाई को इस मामले की सुमवाई कोर्ट में होगी, हालांकि अभी कोर्ट ने रिया पर आरोप तय नहीं किए हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

बॉबी देओल के बड़े भाई, बॉलीवुड एक्टर और बीजेपी से सांसद सनी देओल के बेटे करण देओल ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली है. क्या बॉबी देओल के बेटे आर्यमान भी अपने दादा धर्मेंद्र के साथ बॉलीवुड में एंट्री करेंगे? इस सवाल का हाल ही में एक्टर ने दवाब दिया है. हाल ही में एक इंटरव्यू में इस बारे में बात करते हुए बॉबी ने कहा कि मैं चाहता हूं कि पहले मेरा बेटे ठीक से पढ़ाई-लिखाई कर लें. उन्होंने कहा कि पढ़ाई लिखाई बेहद जरूरी है, क्योंकि फिल्म इंडस्ट्री में कुछ भी फिक्स नहीं होता है. कई बार ऐसा होता है जब चीजें अचानक आपके खिलाफ हो जाती हैं. उन्होंने आगे कहा कि ये जरूरी नहीं इसी प्रोफेशन में हो, ये कही भी हो सकता है. (पढ़ें पूरी खबर)

प्रियंका चोपड़ा पिछले साल ही न्यूयॉर्क में ‘सोना’ नामक रेस्टोरेंट खोला है. अब इसी ब्रांड को आगे बढ़ाते हुए ‘सोना होम’ नामक नया वेंचर होमवेयर लाइन (Homeware Line) शुरू किया है. एक्ट्रेस ने अपने इस नए वेंचर की झलक सोशल मीडिया पर दिखाते हुए इमोशनल हो गईं. एक्ट्रेस ने बुधवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘सोना होम’ की जानकारी देते हुए एक वीडियो शेयर किया. वीडियो में एक्ट्रेस ‘सोना होम’ के को-फाउंडर मनीष गोयल के साथ होमवेयर लाइन की चीजों को दिखाते हुए नजर आ रही हैं. अपने नए वेंचर के बारे में बात करते हुए प्रियंका ने कहा कि इंडिया में हमारा कल्चर फैमिली को लेकर है, कम्युनिटी है, लोगों को साथ लाना है और यही मेरे लिए सोना होम का मकसद है. (पढ़ें पूरी खबर)

महाराष्ट्र में सियासी बवाल मचा हुआ है. शिवसेना के वरिष्ठ नेता एकनाथ शिंदे की बगावत ने शिवसेना पार्टी को हिलाकर रख दिया है. महाराष्ट्र की राजनीति में हो रही उठा-पटक को लेकर गुस्साईं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ट्वीट कर इस मुद्दे पर अपनी राय रखी है. हालांकि ट्वीट को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स स्वरा भास्कर को राजनीति का पाठ पढ़ाते नजर आ रहे हैं. (पढ़ें पूरी खबर)

Tags: Entertainment, Entertainment news.

image Source

Enable Notifications OK No thanks