Realme के बजट Realme Pad टैबलेट को सितंबर 2022 तक मिलेगा Android 12 अपडेट


Realme Pad दो रंगों में आता है।

सॉफ्टवेयर अपडेट के अलावा Reamle Pad को तीन साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा।

  • News18.com
  • आखरी अपडेट:26 जनवरी 2022, 12:23 IST
  • पर हमें का पालन करें:

Realme ने घोषणा की है कि उसके बजट Realme Pad टैबलेट को 2022 की तीसरी तिमाही में Pad का Android 12 आधारित Realme UI मिलना शुरू हो जाएगा। सॉफ्टवेयर अपडेट के अलावा, Reamle Pad को तीन साल का सुरक्षा अपडेट मिलेगा, कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में घोषणा की। चीनी ब्रांड का बजट टैबलेट पैड आउट ऑफ द बॉक्स के लिए Android 11-आधारित Realme UI पर चलता है। जबकि समग्र रूप और इंटरफ़ेस स्टॉक एंड्रॉइड की याद दिलाता है, टैबलेट में कई अनुकूलन सुविधाओं का अभाव है जो नियमित रूप से Realme स्मार्टफोन प्रदान करता है। Realme संभवतः कुछ असफलताओं को हल करेगा जो उपयोगकर्ताओं ने पिछले साल शुरू हुए अपने पहले टैबलेट पर रिपोर्ट की थी।

यह भी पढ़ें: सैमसंग गैलेक्सी S22 सीरीज ‘अनपैकिंग’ 9 फरवरी को

Realme ने अभी तक Realme Pad में आने वाले सभी फीचर्स के बारे में स्पष्ट नहीं किया है। हालाँकि, रिलीज़ नोट में टैबलेट को एन्हांस्ड लॉक स्क्रीन और नोटिफिकेशन UI, स्क्रॉलिंग स्क्रीनशॉट, समर्पित वन-हैंड मोड और एंड्रॉइड 12 अपडेट के साथ बेहतर विजेट जैसी सुविधाएँ मिलेंगी। यह स्पष्ट नहीं है कि क्या कंपनी पैड 2.0 के लिए कस्टम स्किन का नाम बदलकर Realme UI कर देगी, जैसा कि कंपनी अपने फोन सॉफ्टवेयर के साथ करती है। यह अपडेट Realme Pad को Android 12 अपडेट प्राप्त करने वाले पहले बजट एंड्रॉइड टैबलेट में से एक बना देगा। वर्तमान में, Nokia (Nokia T20) और Samsung (Samsung Galaxy Tab A7) की ओर से बजट पेशकश एंड्रॉइड 11 पर अपनी संबंधित कस्टम खाल के साथ शीर्ष पर चलती है।

वर्तमान में, भारत में Realme Pad की कीमत बेस वाई-फाई वैरिएंट के लिए 13,999 रुपये से शुरू होती है जिसमें 3GB रैम और 32GB स्टोरेज होती है। एलटीई सपोर्ट वाले समान स्टोरेज विकल्प की कीमत 15,999 रुपये है। LTE सपोर्ट के साथ टॉप-इन-लाइन 4GB रैम + 64GB स्टोरेज विकल्प की कीमत 17,999 रुपये है – जो कि 18,499 रुपये के Nokia T20 से सस्ता है। रियलमी पैड रियल गोल्ड और रियल ग्रे कलर ऑप्शन में आता है। यह टैबलेट 10.4 इंच की WUXGA+ स्क्रीन के साथ 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आता है।

सभी नवीनतम समाचार, ब्रेकिंग न्यूज और कोरोनावायरस समाचार यहां पढ़ें।

.

Source link

Enable Notifications OK No thanks