क्यूट से दिखने वाले इस बच्चे को पहचान पाए आप? आज हैं बॉलीवुड के बड़े स्टार


फिल्मो में कदम रखने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने कमाल के मेकओवर के लिए चर्चाओं में रहे हैं. वहीं, बचपन की तस्वीरों में तो कई स्टार्स को पहचनाना नामुमकिन हो जाता है. अब ऐसा ही कुछ हाल सामने आई इस तस्वीर के साथ भी है.

सोशल मीडिया पर इस समय एक तस्वीर वायरल हो रही है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में एक छोटा बच्चा मुस्कुराते हुए नजर आ रहा है. तस्वीर में दिख रहे इस क्यूट से बच्चे को आप भले ही नहीं पहचान पाए हों लेकिन इसकी मुस्कान पर गौर करिए तो शायद आप समझ जाएं. अगर अब भी नहीं समझे तो ‘जहां से ये स्टार खड़ा होता है लाइन वहीं से शुरू होती है’, इस डायलॉग से तो आप समझ ही जाएंगे. जी हां, यह क्यूट स्माइल वाला बच्चा कोई और नहीं बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) हैं.




बताते चलें कि यह तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अभिषेक बच्चन ने अपने पिता के जन्मदिन के मौके पर शेयर की थी. यह मशहूर फिल्म ‘कालिया’ (Kaliya) का डायलॉग है, जो आज अमिताभ बच्चन के नाम से मशहूर हो चुका है. मालूम हो कि बिग बी ने अपनी अदाकारी से ‘एंग्री यंग मैन’ से लेकर बूढ़े पिता तक के किरदारों को निभाकर उनमें जान डाली है. उनकी पहली फिल्म ‘सात हिन्दुस्तानी’ थी. इस फिल्म के बाद से बिग बी का सितारा कुछ ऐसा चमका कि आज तक उसकी चमक कम नहीं हो पाई है.

फिल्मी करियर में बेशक कई उतार चढ़ाव आए लेकिन अमिताभ बच्चन ने अपनी एक्टिंग के दम पर ही सदी के महानायक का खिताब हासिल किया है. अब अगर बात करें उनकी आने वाली फिल्मों की तो जल्द वह फिल्म झुंड में नजर आएंगे. इसके अलावा वह आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की ब्रह्मास्त्र में भी नजर आने वाले हैं. यही नहीं वह रनवे 34, बटरफ्लाई, गुड बाय, ऊंचाई जैसी फिल्मों में दिखाई देंगे.

यह भी पढ़ें- शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में अनन्या पांडे और ईशान खट्टर एक-दूसरे में खोए आए नजर, क्या परिवार ने रिश्ते को कर दिया है अप्रूव?

टीवी की तीन नागिन आईं एक साथ, दिखाया ऐसा अवतार की फैंस की धड़कने हो गईं तेज



image Source

Enable Notifications OK No thanks