​जीआरएसई में 50 से अधिक पदों पर निकली भर्ती, इस दिन से पहले करें आवेदन


GRSE Recruitment 2022: गार्डन रीच शिपबिल्डर्स एंड इंजीनियर्स लिमिटेड (Garden Reach Shipbuilders and Engineers Limited) ने एक भर्ती अधिसूचना जारी की है. जिसके अनुसार जीआरएसई (GRSE) में 50 से अधिक पदों पर भर्ती की जाएगी. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 28 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार जीआरएसई की आधिकारिक साइट grse.in पर जाएं और आवेदन करें.

ये है रिक्ति विवरण

  • पर्यवेक्षक: 32 पद
  • इंजन तकनीशियन: 8 पद
  • डिजाइन असिस्टेंट: 17 पद
  • कुल: 57 पद

पात्रता मापदंड
इस भर्ती के द्वारा अलग-अलग पदों पर भर्ती होनी है. जिसके लिए शैक्षिक योग्यता और आयु सीमा भी अलग-अलग है. इसकी जांच करने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट की मदद लें.

ऐसे होगा चयन
उम्मीदवार का चयन 100 अंकों की लिखित परीक्षा और ट्रेड टेस्ट के आधार पर किया जाएगा. लिखित परीक्षा का आयोजन कोलकाता और रांची में किया जाएगा.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क का भुगतान करना होगा. उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के रूप में 400 रुपये का भुगतान करना होगा.  यदि आवेदकों द्वारा भारतीय स्टेट बैंक (एसबीआई) की किसी भी शाखा में बैंक चालान मोड के माध्यम से आवेदन शुल्क जमा किया जाता है, तो 71 रुपये रुपये का बैंक शुल्क लागू होगा। वहीं, अनुसूचित जाति / अनुसूचित जनजाति / पीडब्ल्यूबीडी / आंतरिक उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क के भुगतान से छूट दी गई है।

ऐसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट grse.in पर जाकर 28 जुलाई से पहले आवेदन कर लें.

​NHM Recruitment 2022: एनएचएम में निकली कई पदों पर वैकेंसी, 60 हजार मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

​​Junior Assistant Job: यहां निकली जूनियर असिस्टेंट के 177 पदों पर भर्ती, ग्रेजुएट्स जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks