असम में निकली प्लांट मैनेजर के पदों पर भर्ती, लाखों में मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन


Assam Recruitment 2022: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो ये खबर आपके काम की है. असम लोक सेवा आयोग द्वारा एक भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया गया है. इसके अनुसार 22 प्लांट मैनेजर सहित अन्य पदों पर भर्ती की जाएगी. इस भर्ती के लिए उम्मीदवार 18 जुलाई 2022 तक आवेदन कर सकते हैं. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की प्रक्रिया 18 जून 2022 को शुरू हो चुकी है.

इस भर्ती अभियान के द्वारा प्लांट मैनेजर के कुल 22 पदों को भरा जाना है. इसमें चिलिंग प्लांट सुपरवाइजर, मिल्क टेस्टर, असिस्टेंट रूरल डेयरी एक्सटेंशन ऑफिसर और असिस्टेंट डिस्ट्रीब्यूशन ऑफिसर के पद शामिल किए गए हैं.

जरूरी तारीखें

  • आवेदन पत्र जमा करने की प्रारंभिक तारीख: 18 जून 2022.
  • आवेदन पत्र जमा करने की अंतिम तारीख: 18 जुलाई ​​2022.

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना के अनुसार इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार को मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से डेयरी प्रौद्योगिकी में ग्रेजुएट होना चाहिए.

आयु सीमा
आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों की उम्र 21 वर्ष से 38 वर्ष के बीच होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को सरकारी मानदंडों के अनुसार छूट दी गई है.

सैलरी
इस भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को प्रति माह 30 हजार रुपये से लेकर 1,10,000 रुपये प्रति माह तक का वेतन दिया जाएगा.

ऐसे करें आवेदन
इस भर्ती के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवारों को सबसे पहले एपीएससी की वेबसाइट https://online.apscrecruitment.in पर जाना होगा. उन्हें इस साइट पर जाकर खुद को रजिस्टर करना होगा. इसके बाद वह इस भर्ती के लिए आवेदन कर सकेंगे.

​BEL Jobs 2022: बीईएल में निकली इस पद पर भर्ती, 55 हजार मिलेगी सैलरी, जल्द करें आवेदन

​TN 10th Result 2022: तमिलनाडु बोर्ड ने जारी किया 10वीं क्लास का रिजल्ट, 90 फीसदी छात्र हुए पास, यहां चेक करें नतीजे

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks