​सरकारी नौकरी की तलाश में बैठे 10 वीं पास अभ्यर्थियों के लिए यहां निकली है वैकेंसी


सरकारी नौकरी की तलाश में बैठे कम पढ़े लिखे लोगों के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, इंडिया पोस्ट द्वारा 10 वीं पास उम्मीदवारों के लिए वैकेंसी निकाली है. भारतीय डाक द्वारा मेल मोटर सर्विस, मदुरई में स्टाफ कार ड्राइवर पदों पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की गई है. इच्छुक उम्मीदवार इस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए आधिकारिक साइट indiapost.gov.in की मदद ले सकते हैं. उम्मीदवार ध्यान रखें की इंडिया पोस्ट की इस भर्ती के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख 17 मई 2022 हैं.

रिक्ति विवरण
इस भर्ती अभियान के द्वारा इंडिया पोस्ट स्टाफ कार ड्राइवर के कुल 4 पदों पर भर्ती करेगा. जिसमें, डिंडीगुल डिविजन के लिए 1 पद, कराईकुडी डिविजन के लिए 1 पद, रामनाथपुरम डिविजन के लिए 1 पद और शिवगंगा डिविजन के लिए 1 पद शामिल हैं.

वेतन
इस पद पर चयनित अभ्यर्थियों को वेतन मैट्रिक्स लेवल 2 के तहत वेतन दिया जाएगा.

शैक्षिक योग्यता
अधिसूचना के अनुसार स्टाफ कार ड्राइवर पदों के लिए अभ्यर्थी को मान्यता प्राप्त बोर्ड से कक्षा 10वीं या समकक्ष परीक्षा पास होना आवश्यक है. साथ ही उसे हल्के और भारी वाहन चलाने का तीन साल का अनुभव भी होना चाहिए.

आयु सीमा
अधिसूचना के मुताबिक आवेदन करने वाले व्यक्ति की उम्र 56 साल से ज्यादा नहीं होनी चाहिए.

यहां भेजे आवेदन पत्र
पात्र अभ्यर्थी इस भर्ती के लिए निर्धारित फॉर्मेट में आवेदन और अन्य आवश्यक दस्तावेज सीनियर मैनेजर, मेल मोटर सर्विस, तल्लाकुलम, मदुरई – 625002 के पते भेजें. किसी भी प्रकार की अधिक जानकारी के लिए अभ्यर्थी आधिकारिक साइट की मदद ले सकते हैं.

​​UPSC CSE Interview Schedule जारी, इस दिन से शुरू होगी प्रक्रिया

​आईएएस बनने के लिए डालें अखबार पढ़ने की आदत, इस तरीके को अपनाकर पा सकते हैं यूपीएससी ​परीक्षा ​में सफलता

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks