आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर इस एक्टर ने करण जौहर पर कसा तंज, बोले- ‘आपकी कुंडली में शनि का प्रकोप चालू है’


Alia Bhatt Pregnancy: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने हाल ही में सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी की खुशखबरी दी है. जिसके बाद से बधाईयों का दौर शुरू हो गया है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) से लेकर प्रियंका चोपड़ा, ईशान खट्टर तक कई सेलेब्स ने आलिया और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) को आने वाले नन्हें मेहमान के लिए बधाई दी है. एक ओर जहां लोग रणबीर-आलिया को बधाई दे रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी के जरिए एक्टर और फिल्म क्रिटीक कमाल आर खान (Kamaal R. Khan) ने करण जौहर (Karan Johar) पर तंज कसा है.

कमाल राशिद खान ने आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी को लेकर एक ट्वीट किया है, जिसमें उनका कहना है कि एक्ट्रेस ने अपने मां बनने की खबर से करण जौहर को हार्ट अटैक देने का काम किया है. क्योंकि, उनकी फिल्में एक के बाद एक फ्लॉप हो रही हैं, वहीं आलिया भी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ पूरी करने से पहले प्रेग्नेंट हो गई हैं. ऐसे में यह खबर करण जौहर के लिए हार्ट अटैक से कम नहीं है.

कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा- ‘आलिया भट्ट ने करण जौहर को हार्ट अटैक देने के लिए अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया है, जो कि पहले से ही बहुत सारी फ्लॉप्स के साथ बड़ी समस्याओं से घिरे हुए हैं. अब करण की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी रिलीज के पहले ही बड़ी मुसीबत साबित हुई है. करण भाई आपकी कुंडली में शनि का प्रकोप चालू है.’

kamaal r khan, alia bhatt, krk

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर कमाल आर खान का ट्वीट. (फोटो साभारः ट्विटरः @kamaalrkhan)

बता दें, आलिया भट्ट ने हाल ही में अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को अपने प्रेग्नेंट होने की खबर दी है. इस फोटो में आलिया किसी क्लीनिक में नजर आ रही हैं. जहां वह अल्ट्रासाउंड करा रही हैं. उनके साथ पति रणबीर कपूर भी बैठे हैं और दोनों अल्ट्रासाउंड स्कैन मशीन की ओर देख रहे हैं. आलिया ने इसकी स्क्रीन पर एक बड़ा सा हार्ट इमोजी लगाते हुए फैंस को बताया है कि वह और रणबीर पैरेंट्स बनने जा रहे हैं.

Tags: Alia Bhatt, Kamaal R Khan, Karan johar

image Source

Enable Notifications OK No thanks