कृष्ण बरेटो याद है, जिन्‍हें रियलिटी शो में अस्‍थमा अटैक आया था? मैडम की बिकीनी फोटोज वायरल हो रही हैं


टीवी ऐक्‍ट्रेस और मॉडल कृष्‍ण बरेटो (Krissann Barretto) एक बार फिर सुर्ख‍ियां बटोर रही हैं। ‘कैसी ये यारियां’ (Kaisi Yeh Yaariaan) शो में अल्‍या सक्‍सेना का रोल प्‍ले करने वाली कृष्‍ण की कुछ तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं। कृष्‍ण को विकास गुप्‍ता के रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्‍पेस 2’ (Ace of Space 2) से खूब पॉप्‍युलैरिटी मिली थी। शो में उनके साथ कुछ ऐसा हुआ था, जिसे दुर्भाग्‍य ही कहा जा सकता है। उन्‍हें शो के दौरान अस्‍थमा का अटैक आ गया था। खैर, ताजा मामला यह है कि कृष्‍ण बरेटो ने अपनी कुछ बिकीनी फोटोज (Krissann Barretto Bikini Photos) शेयर की हैं। इन फोटोज में ग्‍लैमर तो है ही, मोहतरमा की क्‍यूटनेस देखकर भी लोग उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

बीच में छोड़ दी कानून की पढ़ाई

मुंबई में पैदा हुई और पली-बढ़ी कृष्‍ण बरेटो ने सेंट जेवियर्स कॉलेज से पढ़ाई की। इसके बाद उन्‍होंने कानून की डिग्री लेने के लिए सरकारी लॉ कॉलेज में एडमिशन भी लिया, लेकिन बीच में ही पढ़ाई छोड़ दी और ग्‍लैमर की दुनिया का रुख कर लिया।

क्‍यूटनेस से बनाया सबको दीवाना

साल 2014 में ये है आश‍िकी में ‘मोना’ के किरदार से कृष्‍ण ने ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया। इसी साल उनको ‘कैसी ये यारियां’ भी मिल गई। एक वक्‍त था, जब वह एमटीवी की सबसे क्‍यूट गर्ल बनकर खूब सुर्ख‍ियां बटोर रही थीं। वह ‘गर्ल्‍स ऑन टॉप’ में भी नजर आईं।

बनीं शो की चौथी रनर-अप

कृष्‍ण बरेटो ने 2019 में एमटीवी के ही रियलिटी शो ‘एस ऑफ स्‍पेस 2’ में हिस्‍सा लिया था। यहां वह शो की चौथी रनरअप बनीं। सलमान जैदी शो के विनर बने। जबकि अदनान शेख फर्स्‍ट रनरअप।

टास्‍क के दौरान आया अस्‍थमा अटैक

विकास गुप्‍ता इस रियलिटी शो के होस्‍ट थे। शो में कृष्‍ण की क्‍यूटनेस ने लाखों दिलों को घायल किया था। शो में तब हंगामा मच गया था जब कृष्‍ण बरेटो को एक टास्‍क के दौरान अस्‍थमा का अटैक आ गया। तब ऐसी चर्चाएं भी शुरू हो गईं कि कृष्‍ण शो छोड़ना चाहती हैं। लेकिन ऐसा हुआ नहीं। उन्‍होंने पूरी श‍िद्दत से शो पूरा किया।

‘इश्‍कबाज’ में भी किया काम

कृष्‍ण बरेटो कई टीवी शोज का हिस्‍सा रह चुकी हैं। इनमें ‘इश्‍कबाज’ और ‘ससुराल सिमर का’ भी शामिल है। वैसे, पार्थ समथान और नीति टेलर के शो ‘कैसी ये यारियां’ के लिए वह सबसे ज्‍यादा याद की जाती हैं।

पर्दे से दूर, सोशल मीडिया पर धूम

फिलहाल, ‘एस ऑफ स्‍पेस 2’ के बाद कृष्‍ण पर्दे से दूर हैं। लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी धमक और फैन फॉलोइंग अभी भी बनी हुई है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks