9 डिग्री सेल्सियस में सुमोना चक्रवर्ती ने बढ़ाया तापमान, वेकेशन की तस्वीरों में दिखाया ग्लैमरस अवतार


टीवी ऐक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) हाल में ही दोस्त विक्रांत मैसी ( Vikrant Massey wedding) की शादी में नजर आई थीं। दूल्हे विक्रांत के साथ सुमोना चक्रवर्ती ने पोस्ट शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर को बधाई देते दी थी। उन्होंने लिखा था कि अब शीतल हमारी ऑफिशियल बहू बन गई हैं। दरअसल सुमोना चक्रवर्ती विक्रांत को भाई मानती हैं। अब वह शादी के बाद छुट्टियों पर निकल चुकी हैं। यहां से सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti Photos) ने ग्लैमरस तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान खींचा है। इंस्टाग्राम पर ‘द कपिल शर्मा’ शो फेम सुमोना चक्रवर्ती ने हॉलीडे की तस्वीरों को साझा किया है। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर कर अपने वेकेशन के बारे में बताया।

एक तस्वीर में सुमोना चक्रवर्ती 9 डिग्री सेल्सियस में मोनोकनी में तापमान गरम करती नजर आ रही हैं। इसके अलावा उन्होंने रिजॉर्ट से भी तस्वीरें शेयर की। सुमोना चक्रवर्ती चक्रवर्ती कहां छुट्टियां मना रही हैं इस बारे में तो उन्होंने डिटेल नहीं बताई लेकिन सोशल मीडिया पर सुमोना चक्रवर्ती के ढेर सारे फैंस ने उनकी तस्वीरों को शेयर किया है।

Sumona Chakravarti share holiday photos 2

बता दें सुमोना चक्रवर्ती ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि वह एक बीमारी से जूझ रही हैं जिसकी वजह से वह काफी परेशान रही हैं। उन्होंने बताया था कि वह साल 2011 से स्टेज-4 एंडोमेट्रियोसिस से जूझ रही हैं। ये एक महिलाओं में होने वाली गर्भाशय से संबंधित समस्या है।

Vikrant Massey शुक्रवार को करेंगे Sheetal Thakur से शादी, कुछ दिन पहले आई थी कोर्ट मैरिज की खबरविक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर ने बेहद निजी समारोह में शादी की
सुमोना चक्रवर्ती ने लॉकडाउन में पोस्ट शेयर करते हुए ये भी कहा था कि वह बेरोजगार है। महामारी के चलते काम मिलने में ज्यादा दिक्कतें आ रही हैं। उनके पास काम नहीं है लेकिन वह परिवार और खुद का पालन कर रही हैं।

Sumona Chakravarti share holiday photos

9 डिग्री सेल्सियस में सुमोना चक्रवर्ती ने बढ़ाया तापमान, वेकेशन की तस्वीरों में दिखाया ग्लैमरस अवतार

image Source

Enable Notifications OK No thanks