रेमो डिसूजा के बहनोई जेसन वॉटकिंस मृत पाए गए, कोरियोग्राफर की पत्नी ने छोड़ी तस्वीरें


नई दिल्ली: एक दुखद घटना में, कोरियोग्राफर और फिल्म निर्माता रेमो डिसूजा के बहनोई जेसन वाटकिंस कथित तौर पर मुंबई के मिल्लत नगर स्थित अपने आवास पर मृत पाए गए। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेसन अपने आवास पर छत से लटके पाए गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जेसन के शव को अपने कब्जे में ले लिया और विले पार्ले के कूपर अस्पताल भेज दिया. जेसन वॉटकिंस की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट का इंतजार है।

बताया जा रहा है कि जेसन पिछले कुछ समय से स्वास्थ्य संबंधी दिक्कतों का सामना कर रहे थे, जिसकी वजह से वह डिप्रेशन में रहते थे। माना जा रहा है कि डिप्रेशन के चलते उन्होंने अपनी जीवन लीला समाप्त करने का फैसला लिया। जेसन अपने पिता के साथ मुंबई के अपने अपार्टमेंट में रह रहा था। उसकी शादी नहीं हुई थी।

रेमो डिसूजा की पत्नी और जेसन की बहन लिजेल डिसूजा ने इस घटना पर सवाल उठाते हुए अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर कुछ तस्वीरें साझा कीं। “क्यों ??????? आप मेरे साथ ऐसा कैसे कर सकते हैं। मैं आपको कभी माफ नहीं करूंगी”, उसने पहली तस्वीर पर लिखा। उन्होंने अपने बचपन की एक और तस्वीर साझा की और लिखा, ‘क्यों’। लिजेल द्वारा शेयर की गई तीसरी तस्वीर में जेसन अपनी मां के साथ ऑटो में बैठे नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, ‘एम सॉरी मां, आई फेल यू’।

रेमो डि'सूजा

रेमो डि'सूजा

रेमो डि'सूजा

जेसन रेमो को सभी फिल्मों में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर असिस्ट कर रहे थे और फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया। रेमो ने जहां अपने जीजा के बारे में ज्यादा बात नहीं की है, वहीं जेसन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर जाने-माने कोरियोग्राफर के साथ कुछ तस्वीरें साझा की हैं। एक फोटो में वह रेमो और दिवंगत कोरियोग्राफर सरोज खान के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं।

इस बीच, रेमो डिसूजा और उनकी पत्नी लिजेल ने अभी तक इस घटना पर आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रेमो और लिजेल दोनों फिलहाल गोवा में हैं जहां ये कपल अपने एक दोस्त की शादी में शामिल होने गया था।

रेमो और लिजेल 22 साल पहले शादी के बंधन में बंधे और दो बच्चों के माता-पिता हैं।

लाइव टीवी

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks