Resul Pookutty ने RRR को बताया ‘गे लव स्टोरी’ तो बाहुबली के प्रोड्यूसर ने जताई आपत्ति, कहा- मुझे नहीं लगता…


डायरेक्टर एस एस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ साल 2022 की बड़ी हिट में से एक हा. उसने बॉक्स ऑफिस पर दबंगई दिखाई है. इस मूवी के सामने अच्छी-अच्छी मूवीज भी ढेर हो गई हैं. इसे क्रिटिक्स और लोगों का बेशुमार प्यार मिला था. मगर ऑस्कर विनर साउंड डिजाइनर रेसुल पोकुटी इसे ब्लॉकबस्टर नहीं मानते हैं और उन्होंने इस मूवी को लेकर तंज कसा है. उन्होंने अपने लेटेस्ट ट्वीट में इसे ‘गे लव स्टोरी’ बताई है, जिसके बाद लोगों ने उनकी काफी निंदा की और बाहुबली के प्रोड्यूसर Shobu Yarlagadda ने उनके विचारों पर आपत्ति जताई है. हालांकि, इसके बाद रसेल ने भी इस पर अपनी सफाई दी है.

कैसे हुई मामले की शुरुआत
राम चरण और जूनियर एनटीआर की फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर एक फिल्ममेकर द्वारा ट्वीट किया गया और लिखा, ‘पिछली रात RRR नाम पर कूड़े को 30 मिनट तक देखा.’ इसके जवाब में रेसुल पोकटू ने लिखा, ‘गे लव स्टोरी’. दूसरे ट्वीट में लिखा, ‘और आलिया भट्ट उस फिल्म की प्रॉप हैं’. रेसुल के इतना कहने पर सोशल मीडिया पर विवाद छिड़ गया. सोशल मीडिया पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे.

Bahubali Praoducer slams Shobu Yarlagadda Resul Pookutty Comments on RRR

‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर ने जताई आपत्ति
फिल्म ‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर Shobu Yarlagadda ने भी इस मामले पर आपत्ति जताई और ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मुझे नहीं लगता है कि आरआरआर मूवी एक गे लव स्टोरी है जैसा कि आप कह रहे हैं. अगर आपको ऐसा लगता है कि ये गे लव स्टोरी है तो बुरी बात है. आप इसे कैसे सत्यापित कर सकते हैं. बेहद निराश हूं कि आपकी सोच इतने नीचे गिर सकती है.’

Bahubali Praoducer slams Shobu Yarlagadda Resul Pookutty Comments on RRR

रेसुल ने दी सफाई
रेसुल ने ‘बाहुबली’ के प्रोड्यूसर के ट्वीट के बाद मामले को लेकर अपनी सफाई भी दर्ज कराई है. उन्होंने लिखा, ‘मैं पूरी तरह से सहमत हूं. अगर ऐसा होता भी है तो इसमें कुछ गलत नहीं है. इसे मैंने अपने दोस्त के लिए कोट किया था, जो कि पहले से ही पब्लिक डोमेन में दर्ज था. मेरा इरादा किसी का अपमान करना नहीं था. इसे सीरियस लेने की जरूरत नहीं है सोबू. मैं इस मामले को यहीं खत्म करता हूं’. हालांकि, अभी इस पर ना ही फिल्म के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर और किसी भी स्टारकास्ट का कोई रिएक्शन नहीं आया है. ऐसे में देखना ये होगा कि वो सभी इनके ट्वीट पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं.

Tags: RRR Movie, Ss rajamouli

image Source

Enable Notifications OK No thanks