किसिंग सीन्स देने में छूट जाते हैं बाहुबली के पसीने, कैमरे के सामने ये काम करने में आती है शर्म


साउथ सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) की बहुचर्चित फिल्म ‘राधे श्याम’ (Radhe Shyam) 11 मार्च को रिलीज होने वाली है. फिल्म को लेकर दर्शकों में ज़बरदस्त उत्साह है, यह एक रोमांटिक पीरियड ड्रामा फिल्म है.  फिल्म में प्रभास के अपोजिट एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) मुख्य भूमिका में नज़र आने वाली हैं. इस बीच प्रभास का एक इंटरव्यू काफी वायरल हो रहा है.

इस इंटरव्यू में प्रभास ने बताया है कि वे फिल्मों में रोमांटिक सीन्स करने के दौरान ज़रा भी कम्फ़र्टेबल नहीं रहते हैं. यही नहीं प्रभास ने यह भी माना कि वे रोमांटिक फिल्मों में किसिंग सीन्स को अवॉयड ही करते हैं. हालांकि स्टोरी की डिमांड और स्क्रिप्ट में लिखा होने के कारण उन्हें ऐसे सीन्स देने पड़ते हैं. 


 
आपको बता दें कि साउथ सुपरस्टार प्रभास को चर्चित फिल्मों ‘बाहुबली : द बिगनिंग’ ( Baahubali: The Beginning) और ‘बाहुबली: द कन्क्लूजन’ (Baahubali: The Conclusion) में ज़बरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है. बाहुबली की रिलीज के बाद प्रभास घर-घर में फेमस हो गए थे. बहरहाल, फिल्म ‘राधे श्याम’ से पहले दिए इस इंटरव्यू में प्रभास यह भी बताते हैं कि उन्हें कैमरे के सामने शर्ट उतारने में भी बहुत शर्म आती है. प्रभास की मानें तो कभी ऐसा सीन आता भी है जब उन्हें शर्ट उतारनी होती है तो वे सेट्स पर मौजूद लोगों की संख्या कम करवा देते हैं. 


 
प्रभास के अनुसार, ‘कमर्शियल फिल्मों में तो फिर भी एक बार मैं किसिंग सीन्स देने से मना कर देता हूं लेकिन रोमांटिक फिल्मों में ऐसा नहीं कर सकते हैं. कई बार ऑन कैमरा मैं शर्ट उतारने में संकोच करता हूं फिर देखता हूं कि आस-पास कितने लोग मौजूद हैं, ज्यादा लोग होने पर मैं वो हिस्सा कहीं और शूट करने के लिए कहता हूं’. आपको बता दें कि फिल्म ‘राधे श्याम’ वैसे तो पिछले साल जुलाई में ही रिलीज की जानी थी लेकिन कोरोना संक्रमण को देखते हुए इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया था.

फोन छूने की नहीं थी इजाज़त, डॉग से प्यार करने पर पिटाई, मेकअप से छिपाती थीं मार के निशान, लॉक अप में आई पूनम पांडे ने खोले कई राज़

जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

image Source

Enable Notifications OK No thanks