‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से एक और कंटेस्टेंट बाहर, एरिका पैकर्ड के बाद आया फैसल शेख का नाम


रोहित शेट्टी का डेयरिंग स्टंट बेस्ड शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ इस बार का काफी एंटरटेनिंग है। इसमें एक-से-एक उम्दा कलाकारों की टोली है, जो धमाकेदार स्टंट परफॉर्म कर रही है। 2 और 3 जुलाई को प्रसारित हुए इस सीजन के दो एसिपोड कमाल के रहे। सभी ने खूब पसंद भी किया। लेकिन पहले ही हफ्ते एलिमिनेशन होने से फैन्स को थोड़ा धक्का भी लगा। और अब ऐसी ही एक और शॉकिंग खबर आ रही है कि इसमें से एक और कंटेस्टेंट का पत्ता कट गया है।

‘खतरों के खिलाड़ी 12’ (Khatron Ke Khiladi 12) इन दिनों खूब चर्चा में है। जून के शुरुआती दिनों से ही इसकी शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है। एक महीने से लगातार फैन पेज इस शो के बारे में लगातार अपडेट कर रहे हैं। स्टंट की फोटो हो या फिर एलिमिनेशन की खबर, हर खबर पर उनकी पैनी नजर बनी हुई है। ‘द सियासत डेली’ नाम के न्यूज पोर्टल में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, एरिका पैकर्ड, अनेरी वजानी, शिवांगी जोशी, चेतना पांडे और सृति झा के बाद फैसल शेख उर्फ मिस्टर फैसू भी गेम से बाहर हो गए हैं। वह छठवें खिलाड़ी हैं, जो एविक्ट हो गए हैं।


KKR 12 First Elimination: पहले हफ्ते में एलिमिनेट हुईं एरिका पैकर्ड, पानी में दम घुटने से बीच में छोड़ा स्टंट
Khatron Ke Khiladi 12 Top 5: क्या ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के टॉप 5 में जगह नहीं बना पाएंगे ये कंटेस्टेंट्स? सामने आए हैं 8 नाम
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के टॉप 8
ऐसे में उनके एविक्ट होने के बाद शो में अब 8 खिलाड़ी बचे हैं। इसमें रुबीना दिलैक, जन्नत जुबैर, तुषार कालिया, राजीव अदातिया, प्रतीक सहजपाल, कनिका मान, मोहित मलिक और निशांत भट्ट बचे हुए हैं। लेकिन हम इसकी पुष्टि नहीं करते क्योंकि अभी ये सारी बातें दावों और सूत्रों के आधार पर कही जा रही है। एक और रिपोर्ट आई थी, जिसमें बताया गया था कि प्रतीक, राजीव और तुषार भी गेम से आउट हो गए हैं। ऐसे में ये यकीन कर पाना मुश्किल है थोड़ा कि क्या सही है और क्या गलत। खैर, जैसा भी होगा, हम आपको अपडेट करते रहेंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks