खतरों के खिलाड़ी 12: पहले हफ्ते में एलिमिनेट हुईं एरिका, पानी में दम घुटने से बीच में छोड़ा स्टंट


‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ का रविवार को दूसरा दिन है। रात 9 बजे से स्टार्ट हुए रियलिटी शो में खूब सारे एक्साइटिंग स्टंट्स होते हैं। टीवी और फिल्म इंडस्ट्री के कई फेमस चेहरे इस बार शो का हिस्सा हैं। रविवार के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स ने कई डरावने और भयंकर स्टंट परफॉर्म किए। हालांकि वीकेंड के दूसरे दिन एलिमिनेशन स्टंट करना था और इन जाबांज खिलाड़ियों में से किसी एक की घर वापसी होनी थी। इसके लिए इंटरनेट सेंसेशन जन्नत जुबैर, एरिका पैकार्ड और अनेरी वजानी ने स्टंट किया। इसके बाद शो से जो पहला एलिमिनेशन हुआ वो था एरिका का। एरिका शो से एलिमिनेट होने वाली पहली खिलाड़ी बन गईं।

हवा में लटकते रहीं तीनों लड़कियां
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ के दूसरे एपिसोड की शुरुआत हवा में लटकने के स्टंट से हुई। कंटेस्टेंट ने सबसे पहला जो स्टंट किया, वो उन्हें एयर में परफॉर्म करना था। उसके बाद एलिमिनेशन राउंड में जाने वाले तीन कंटेस्टेंट थे जन्नत जुबैर, अनेरी वजानी और एरिका पैकर्ड। इन तीनों ही कंटेस्टेंट्स को फीयर फंदा मिला और इसी वजह से उन्हें एलिमिनेशन राउंड परफॉर्म करना पड़ा। इस राउंड में एरिका ने सबसे खराब तरीके से स्टंट किया और वो पहले ही हफ्ते में एलिमिनेट हो गईं।

KKK12 Bikini Girls: लड़कों को हराने के लिए बिकिनी में आईं लड़कियां, हुस्न देख धड़ाम से जमीन पर गिरे लड़के
स्टंट में हुआ बुरा हाल
एरिका को जो स्टंट करना था, उसमें उनका पूरा शरीर सीकड़ से बंधा हुआ था और उसपर ताले लगे हुए थे। एरिका को पानी में बैठकर चाभियां ढूंढनी थीं और फिर हर ताले को खोलना था। साथ ही उस पानी में कई सारे सांप थे, जो इधर-उधर आ-जा रहे थे। अपने पूरे शरीर पर बंधे सीक्कड़ को खोलने में उनकी हालत खराब हो गई क्योंकि वो सांपो से भी डर रही थीं। एरिका वो स्टंट नहीं कर पाईं और नतीजतन उन्हें शो से जाना पड़ा।

Khatron Ke Khiladi 12 Highlights: पहले दिन रुबीना दिलैक ने गाड़ा झंडा, सृति झा-जन्नत जुबैर को मिला फीयर फंदा
एरिका पैकर्ड की नाक पर चोट
मॉडल एरिका पैकर्ड जिन्होंने ‘खतरों के खिलाड़ी सीजन 12’ के साथ रियलिटी शो की शुरुआत की, उन कुछ लोगों में से एक थीं जिन्होंने ग्रैंड प्रीमियर के एपिसोड में एक दिलचस्प स्टंट किया था। हालांकि इस दौरान मॉडल की नाक पर चोट लग गई। दर्द के बावजूद, उन्होंने अंत तक स्टंट जारी रखा और कहने की जरूरत नहीं है कि उन्हें सबने सराहा। लेकिन दूसरे दिन उनके लक ने साथ नहीं दिया और वो एलिमिनेट हो गईं।

image Source

Enable Notifications OK No thanks