‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में स्टंट करते हुए निकली मिस्टर फैसू की चीख, बेहोश हो गईं जन्नत जुबैर


टीवी पर हर शनिवार-रविवार रात 9 बजे से शुरू होने वाला ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अपने नए प्रोमोज से फैन्स का एक्साइटमेंट लेवल दिन-ब-दिन बढ़ा रहा है। कभी सृति झा के हैरान कर देने वाले स्टंट देखने को मिलते हैं। कभी बिजली के झटकों से परेशान शिवांगी जोशी और अनेरी वजानी की चीखें सुनाई देती हैं। अब चैनल की तरफ से आपके पसंदीदा स्टार्स के दूसरे वीडियो रिलीज किए गए हैं, जो काभी दिलचस्प हैं।

कलर्स टीवी की तरफ से फैसल शेख, जन्नत जुबैर, रुबीना दिलैक और प्रतीक सेहजपाल का नया वीडियो सामने आया है। इन सभी वीडियो में कंटेस्टेंट्स की रोहित शेट्टी हवा टाइट करते हुए नजर आ रहे हैं। पहले आपको मिस्टर फैसू के स्टंट के बारे में बताते हैं, जिसका आप बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। शुरुआत में वह अपना परिचय देते हैं। बताते हैं कि उनका नाम मिस्टर फैसू है और वह सोशल मीडिया स्टार हैं। इसके बाद वह रॉड वाला स्टंट करते हैं। जिसमें करंट दौड़ता रहता है। ये वाला तेजस्वी प्रकाश ने किया था और बहुत कम समय में पूरा कर शो के होस्ट को इम्प्रेस कर दिया था।


Jannat Zubair Nickname: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ में जन्नत जुबैर को रोहित शेट्टी ने दिया नया नाम, जानकर आएगी आपको हंसी
डर के मारे निकली मिस्टर फैसू की चीख
खैर, उस करंट वाले स्टंट के बाद उन्हें पानी में दूसरे कंटेस्टेंट्स की तरह पैर बांधकर उल्टा लटकाया जाता है और पानी में डुबोया जाता है। इसके बाद वह एक एक गोल-गोल धूमते हुए बॉक्स में कैद रहते हैं। जिसमें उनके अलग-अलग शरीर के हिस्सों पर तरह-तरह के क्रीपी-क्रॉली होते हैं। इसमें वह डर के मारे चिल्लाते हुए कहते हैं- ‘कर रहा हूं मैं। वो साप मुझे ऐसे देख रहा है।’


Khatron Ke Khiladi 12: जन्नत जुबैर से रुबीना दिलैक तक ने किया धमाकेदार स्टंट, वीडियो कर रहा फैन्स को हैरान
जन्नत जुबैर हुईं स्टंट के दौरान बेहोश
इनके अलावा जन्नत जुबैर का वीडियो सामने आया। जिसके स्टार्टिंग में वह केप टाउन की सड़कों पर पूरे टशन और स्वैग के साथ एंट्री मारती हैं। लेकिन जब उन्हें पानी वाला स्टंट मिलता है। वह बेहोश हो जाती हैं। दरअसल, जन्नत को पानी में जाकर नीचे लगे दो बैलून को निकालना होता है। गहराई ज्यादा होती है तो वह नीचे पहुंकर बैलून को टच कर लेती हैं लेकिन बिना खोले ऊपर आ जाती हैं। बाद में तेजी से वह स्वीमिंग पूल के किनारे आती हैं और फिर बेहोश हो जाती हैं, फिर क्रू-मेंबर्स मदद के लिए आते हैं।


Khatron Ke Khiladi 12 Winner: ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ का कौन होगा विनर? शो के होस्ट रोहित शेट्टी ने बातों-बतों में कर दिया खुलासा
रूबीना दिलैक ने किया दमदार स्टंट
रुबीना दिलैक का वीडियो थोड़ा दमदार लगता है। वह रोहित शेट्टी का फेवरेट कार वाला स्टंट करती हैं। इसमें वह कार के पीछे खड़ी रहती हैं, जो तेजी से कहीं भी कभी भी मुड़ती है लेकिन वह अपना बैलेंस नहीं खोती हैं। जिसे देखने के बाद फैन्स उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं। और उनको शो का विनर बता रहे हैं। इसके अलावा प्रतीक सेहजपाल का भी सात सेकेंड का एक क्लिप सामने आया है। इसमें वह स्टंट लोकेशन पर खड़े रहते हैं, जो चारों तरफ से पानी से घिरा होता है। तभी दो लोग आते हैं और प्रतीक को पानी में धक्का दे देतें हैं। जिसके बाद बाकी कंटेस्टेंट्स की चीखें निकल जाती है।


Khatron Ke Khiladi 12 से एविक्ट हुए प्रतीक सहजपाल और रुबीना दिलैक? फैन्स को लगा धक्का
‘खतरों के खिलाड़ी 12’ से एलिमिनेट हुए ये कंटेस्टेंट्स
बता दें कि इन खिलाड़ियों में से पहले खबर आई थी कि प्रतीक सेहजपाल एविक्ट हो चुके हैं। इनके अलावा शिवांगी जोशी, एरिका पैक्कर्ड और अनेरी वजानी भी गेम से आउट हो गई हैं। बीच में रुबीना के भी एलिमिनेट होने की अफवाह उड़ी थी लेकिन बाद में खुद रोहित शेट्टी की तरफ से बातों-बातों में ये बता दिया गया था कि रुबीना शो के टॉप 5 में शामिल हैं। शायद शो भी जीत सकती हैं। लेकिन ये बातें तो शो के आने के बाद ही मालूम चलेगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks