VIDEO: फराह खान को 65 साल के अनिल कपूर लगते हैं सबसे यंगेस्ट, ‘गंदी बात’ पर एक्टर संग लगाए ठुमके


कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान ( Farah Khan) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वह अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) के साथ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor’) का सुपरहिट गाना ‘गंदी बात’ (Gandi baat) पर डांस करती नजर आ रही हैं. बता दें कि फराह- अनिल कपूर का यह वीडियो ‘उमंग मुंबई पुलिस शो 2022’ के दौरान का है. जहां फराह और अनिल कपूर ब्लैक आउफिट में शामिल हुए थे.

फराह खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए अनिल कपूर को टैग किया है. उन्होंने इसे शानदार कैप्शन के साथ शेयर किया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा-“यह हमेशा एक पार्टी होती है जब आप इंड्स्ट्री के सबसे कम उम्र के व्यक्ति (यंगेस्ट पर्सन) अनिल कपूर से मिलते हैं. ” इसके साथ उन्होंने लिखा-आई लव यू पाजी, हैशटैग बैकस्टेज,पुलिस फंक्शन, उमंग.

अपने लुक को लेकर रहते हैं खबरों में
फराह के इस वीडियो को अनिल कपूर ने अपना इंस्टाग्राम स्टोरी बनाया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी कुछ और भी तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह वाकई काफी यंग और हैंडसम दिखाई दे हैं. आपको बता दें कि अनिल कपूर जहां एक तरफ अपने काम को लेकर फैंस का दिल जीतते आ रहे हैं वहीं, अनिल कपूर की लुक्स भी फैंस को काफी पसंद आती है. फैंस इस बात पर अक्सर हैरान हो जाते हैं कि आखिर वो 65 साल की उम्र में भी इतना यंग कैसे दिखते हैं.

बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है ‘जुग जुग जियो’
बता दें कि अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रर्दशन कर रही है. खबरों की मानें तो फिल्म ने अपने ओपनिंग डे पर 9 करोड़ 28 लाख रुपये का बिजनेस किया था. वहीं, दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने करीब 12 करोड़ 25 लाख का बिजनेस किया है. ‘जुग जुग जियो’ (Jug Jugg Jeeyo) में अनिल ने शानदार एक्टिंग की हैं. इस फिल्म में उनके साथ वरुण धवन , कियारा आडवाणी और नीतू कपूर भी लीड रोल्स में देखे गए.

Tags: Anil kapoor, Farah khan



image Source

Enable Notifications OK No thanks