रिकी पोंटिंग ने विराट को लेकर कर दी बड़ी भविष्यवाणी,बोले- ‘सचिन के इस महारिकार्ड को पछाड़ देंगे कोहली’


भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आयोजन आज से मोहाली में किया जाएगा। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने ‘रन मशीन’ को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। पोंटिग का मानना है कि वह इंटरनेशनल शतकों की सूची में सचिन के महारिकार्ड तक पहुंच सकते हैं।

टीम इंडिया ने अगले महीने होने वाले टी-20 विश्व कप से पहले कंगारू टीम के खिलाफ टी-20 सीरीज की चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार है। इस बीच ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग ने रन मशीन को लेकर बड़ी भविष्यवाणी कर दी है। 

दरअसल, विराट कोहली ने एशिया कप में अफगानिस्तान के खिलाफ 71 गेंदों में 122 रनों की पारी खेलकर गेंदबाजों की चिंता फिर से बढ़ा दी है। इस शतक के बाद विराट ने अंतरराष्ट्रीय शतकों के मामले में रिकी पोंटिंग की बराबरी कर ली है। वहीं, अब पोंटिग का मानना है कि वह इंटरनेशनल शतकों की सूची में सचिन के महारिकार्ड तक पहुंच सकते हैं।

“यह नहीं कह सकते कि वह नहीं कर पाएंगे”- रिकी पोंटिंग

विराट की लय को लेकर पोंटिंग ने कहा, “मैं विराट को लेकर कभी ये बात नहीं कह सकता कि वह नहीं कर पाएगा, क्योंकि सभी को पता है कि लय में आने के बाद उनके अन्दर रनों की भूख रहती है। मैं विराट कोहली के लिए ‘नहीं’ कभी नहीं कह सकता।”

आपको बता दें, इंटरनेशनल शतकों के मामले में पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर सबसे आगे हैं। उन्होने 100 शतक लगाकर इतिहास रच दिया था। वहीं, विराट कोहली ने पिछले तीन सालों से शतक नहीं लगाया था लेकिन अब उन्होने छोटे फॉर्मेट में शतक लगाकर उम्मीद जगा दी है, कि वह सचिन के महारिकार्ड तक पहुंचने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। 

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आयोजन आज से मोहाली में किया जाएगा। इसके बाद रोहित शर्मा एंड कंपनी साउथ अफ्रीका के खिलाफ मैदान में उतरेगी। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि वीराट इन 6 मैचों में कैसा प्रदर्शन करते हैं।  

image Source

Enable Notifications OK No thanks