ऋषि कपूर ने की थी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ग्रैंड वेडिंग की प्लानिंग, सुभाष घई ने किया खुलासा


ऋषि कपूर ने की थी रणबीर-आलिया की शादी की प्लानिंग- India TV Hindi
Image Source : TWITTER
ऋषि कपूर ने की थी रणबीर-आलिया की शादी की प्लानिंग

Highlights

  • दिसंबर 2020 में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर ऋषि कपूर काफी एक्साइटेड थे
  • रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के इस हफ्ते शादी के बंधन में बंध जाएंगे

दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर के करीबी दोस्त और फिल्म निर्माता सुभाष घई ने बॉलीवुड में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मोस्ट अवेटेड शादी पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने खुलासा किया कि जो कपल अब पांच साल से रिश्ते में हैं, वे दिसंबर 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे। हालांकि, उसी साल 30 अप्रैल को ऋषि कपूर की दुर्भाग्यपूर्ण मृत्यु के कारण शादी को स्थगित कर दिया गया। सुभाष घई ने हाल ही में याद किया कि उन्होंने जनवरी 2020 में रणबीर और आलिया की शादी के बारे में ऋषि कपूर के साथ बातचीत की थी।

बॉम्बे टाइम्स के साथ बातचीत में, सुभाष ने कहा, “मुझे जनवरी 2020 में याद है, जब मैं व्हिसलिंग वुड्स इंटरनेशनल के हमारे वार्षिक दीक्षांत समारोह में डब्ल्यूडब्ल्यूआई मेस्ट्रो अवार्ड 2020 प्राप्त करने के लिए आमंत्रित करने के लिए ऋषि कपूर से उनके घर पर मिलने गया था। हमने एक लंबी बातचीत की थी। अच्छे दोस्तों के रूप में। वह मेरे साथ साझा करके बहुत खुश थे कि वे दिसंबर 2020 में आलिया के साथ अपने बेटे रणबीर की शादी की बड़े पैमाने पर योजना बना रहे थे। लेकिन उन्होंने हम सभी को अचानक एक गहरा दुख दिया।”

उन्होंने यह भी कहा कि रणबीर और आलिया उनके सपने को पूरा कर रहे हैं। उन्होंने कहा, “आज मैं बहुत खुश हूं कि रणबीर और आलिया आखिरकार अपने सपने को पूरा कर रहे हैं। मैं दोनों के सुखी वैवाहिक जीवन की कामना करता हूं, जैसा कि मैंने हमेशा ऋषि और नीतू कपूर के लिए किया था।”

हाल ही में, आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने पुष्टि की कि वह 14 अप्रैल को रणबीर के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी। यह मेहंदी और हल्दी समारोह के साथ चार दिवसीय कार्यक्रम होगा। शादी रणबीर के बांद्रा स्थित घर वास्तु में होगी।

उनकी शादी से पहले, रणबीर के घर पर एक कार देखी गई और उसमें दूल्हा-दुल्हन के लिए सब्यसाची की पोशाकें भरी हुई थीं। आरके स्टूडियो, कृष्णा राज बंगला और चेंबूर में कपूर आवास को रोशनी से सजाया गया है।

दोनों को अपनी आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर एक-दूसरे से प्यार हो गया था। दोनों ने पहली बार 2018 में सोनम कपूर के वेडिंग रिसेप्शन में कपल के रूप में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई।

दोनों अयान मुखर्जी की आगामी सुपरहीरो फैंटसी महाकाव्य ‘ब्रह्मास्त्र’ में स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे, जिसमें अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन अक्किनेनी भी हैं। फिल्म 9 सितंबर को पांच भाषाओं- हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में उतरेगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks