Alia-Ranbir की शादी में ऋषि कपूर भी थे! फैमिली फोटो में ऐक्टर की दिखी तस्वीर, ये Viral Video है सबूत


स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने 14 अप्रैल को शादी कर ली और वे हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो गए। कपल के शादी की हर एक फोटो शानदार है और फैंस इसे बेहद पसंद कर रहे हैं। लेकिन इन फोटोज में एक कमी है वो है ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की जो एक फैन ने काफी बेहतर तरीके से पूरी की है।

जबरदस्त एडिटिंग
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी प्यार, मुस्कान, हंसी और मस्ती से भरी हुई थी। हालांकि, एक बात की कमी थी और वो थे ऋषि कपूर। रणबीर के पिता और अनुभवी ऐक्टर ऋषि कपूर का 30 अप्रैल, 2020 को निधन हो गया था। हालांकि वह अपने बेटे की शादी का हिस्सा तो नहीं थे लेकिन ऋषि कपूर के साथ कपूर परिवार की एक फोटो जरूर बन गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।


इमोशनल हुईं रिद्धिमा कपूर
रणबीर और आलिया की शादी में पूरा कपूर खानदान ऋषि कपूर की मौजूदगी से चूक गया। हालांकि, रणबीर-आलिया के एक फैन ने कपूर परिवार की फोटो को इतने बेहतरीन तरीके से एडिट किया है और उसमें ऋषि कपूर को जोड़ने के बाद ये फोटो सभी के दिलों को छू गया। नीतू (Neetu Kapoor) और रिद्धिमा कपूर (Riddhima Kapoor Sahani) दोनों ने इस वीडियो को शेयर किया, जो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर वीडियो शेयर किया और लिखा, ‘इस एडिट को मैनें बहुत पसंद किया … शेयर करने के लिए धन्यवाद।’

रिद्धिमा कपूर साहनी

रिद्धिमा कपूर साहनी की इंस्टा स्टोरी

मेहंदी में भी साथ थे ऋषि
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी में ऋषि कपूर हर चीज का हिस्सा थे। आश्चर्य है कि कैसे? नीतू कपूर की मेहंदी से लेकर फोटो फ्रेम और आफ्टर-फोटो तक, महान ऐक्टर को हर जगह याद किया गया। 14 अप्रैल को अपनी शादी से सपनों वाली फोटोज शेयर करने के बाद नई दुल्हन आलिया ने अब अपने मेहंदी की तस्वीरें पोस्ट की। इनमें से एक तस्वीर ने हमारा दिल चुरा लिया! यह रणबीर कपूर के अपने दिवंगत पिता ऋषि कपूर का एक फोटो फ्रेम पकड़े हुए था।



image Source

Enable Notifications OK No thanks