ऋतुराज गायकवाड़ का फ्लॉप प्रदर्शन जारी, लोग बोले- क्यों मौके खराब कर रहे हो?


नई दिल्ली. भारतीय टीम को दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टी20 में हराकर 5 मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली है. सीरीज के शुरुआती दोनों मैच गंवाने के बाद अब टीम इंडिया ‘करो या मरो’ की स्थिति में पहुंच गई है. तीसरा टी20 मैच विशाखापट्टनम में 14 जून को खेला जाएगा. ऋषभ पंत की कप्तानी में खेल रही टीम इंडिया ने पहले टी20 में जरूर 211 रन बनाए लेकिन दूसरे टी20 में उसके बल्लेबाज 148 रन ही बना सके.

ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने अभी तक अपने फैंस को निराश किया है. वह मौजूदा सीरीज के 2 टी20 मैचों में कुल 24 रन बना पाए हैं. दिल्ली में खेले गए पहले टी20 में तो उन्होंने 15 गेंदों पर 23 रन बनाए थे जबकि दूसरे टी20 मैच में वह महज 1 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. अब उन पर भी दबाव बन गया है. वहीं, सोशल मीडिया पर उन्हें लेकर कमेंट किए जा रहे हैं. कुछ यूजर्स का कहना है कि वह मौके खराब रहे हैं.

इसे भी देखें, टीम इंडिया पर द.अफ्रीका से टी20 सीरीज गंवाने का खतरा, वापसी के लिए 3 गलतियों को सुधारना होगा

भारत लगातार 12 मैच जीतकर इस सीरीज में उतरा था लेकिन दक्षिण अफ्रीका के सामने सीरीज के शुरुआती 2 मैचों में उसकी एक नहीं चली. यदि पहले मैच में भारत खराब गेंदबाजी के कारण हारा तो दूसरे मैच में बल्लेबाजों ने निराश किया.

ऋतुराज को लेकर एक यूजर ने लिखा कि उन्हें काफी मौके दिए गए हैं लेकिन वह खुद को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में साबित करने में नाकाम साबित हुए हैं. एक अन्य यूजर ने लिखा कि वह बेहतर स्पिनर और तेज गेंदबाजों का सामना करने में बेहतर नहीं हैं.

ruturaj gaikwad

ऋतुराज गायकवाड़ को लेकर सोशल मीडिया पर लोग अपनी राय रख रहे हैं. (Twitter)

भारतीय सलामी बल्लेबाज अभी तक पावरप्ले में अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहे हैं. ईशान किशन ने जरूर अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन ऋतुराज का फ्लॉप खेल जारी है. इतना ही नहीं, तेज गेंदबाजों के सामने उनकी तकनीक पर सवाल भी उठने लगे हैं.

ruturaj gaikwad international career

ऋतुराज को लेकर कुछ यूजर्स का कहना है कि वह मौके खराब कर रहे हैं. (Twitter)

ऋतुराज गायकवाड़ के करियर की बात करें तो उन्होंने अभी तक 5 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं और कुल 63 रन बनाए हैं. उन्होंने पिछले साल श्रीलंका के खिलाफ सीरीज के दौरान कोलंबो टी20 में भारत के लिए डेब्यू किया था. इसके अलावा वह 21 फर्स्ट क्लास मैचों में कुल 1349 रन बनाए हैं जिसमें 4 शतक और 6 अर्धशतक शामिल हैं.

Tags: Chennai super kings, Ind vs sa, India vs South Africa, Ruturaj gaikwad



image Source

Enable Notifications OK No thanks