Rocketry The Nambi Effect: आर माधवन ने रजनीकांत के पैर छूकर लिया आशीर्वाद, वायरल हुआ वीडियो


Rocketry The Nambi Effect: आर माधवन इन दिनों अपने हालिया रिलीज फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट रॉकेट’ (Rocketry The Nambi Effect) को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं और सक्सेज को एंजॉय कर रहे हैं. इस मूवी में न सिर्फ उन्होंने अभिनय किया है बल्कि वे ही इसके डायरेक्टर भी हैं. फिल्म को दर्शक खूब सराह रहे हैं और ट्विटर पर इसे लेकर अपनी सकारात्मक प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. इसी बीच अभिनेता का एक वीडियो सामने आया है जिसमें उनका विनम्र व्यवहार देखा जा सकता है और इसके लिए भी फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं.

माधवन ने रजनीकांत से लिया आशीर्वाद
दरअसल, हाल ही में आर माधवन ने अपने आधिकारिक ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसमें वे साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत से आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं. वीडियो में Annaatthe एक्टर जैसे ही माधवन को शॉल ओढ़ाते हैं तो वे सम्मानपूर्वक अपना सिर झुकाते हैं और फिर पैर छूकर रजीनाकांत का आशीर्वाद लेते हैं. दो लीजेंड का एक फ्रेम में विनम्र व्यवहार देख फैंस खुश हो रहे हैं और दोनों की खूब प्रशंसा कर रहे हैं. वीडियो में इसरो के पूर्व वैज्ञानिक नंबी नायारण भी साथ बैठे दिखते हैं जिन पर ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट रॉकेट’ (Rocketry The Nambi Effect) को बनाया है.

रजनीकांत से Blessing पाकर खुश हुए माधवन
वीडियो को शेयर कर आर माधवन ने रजनीकांत को उनके शब्दों और स्नेह के लिए धन्यवाद दिया और लिखा, ‘जब आपको इंडस्ट्री के वन मैन से आशीर्वाद मिलता है, जो अनंत काल के लिए अंकित एक क्षण है..#रॉकेट्री पर आपके द्वारा कहे गए प्रशंसनीय शब्दों और इनका स्नेह देने के लिए शुक्रिया @rajinikanth सर… इस प्रेरणा ने हमें पूरी तरह से फिर से जीवंत कर दिया है. We love you.’ बता दें कि फिल्म Rocketry The Nambi Effect को रजनीकांत ने भी सराहा है.

6 भाषाओं में रिलीज हुई है रॉकेट्री
आर माधवन के निर्देशन में बनी पहली फिल्म ‘रॉकेट्री: द नांबी इफेक्ट’ शुक्रवार 1 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म में आर माधवन ने रॉकेट वैज्ञानिक नांबी नारायणन की भूमिका निभाई है और उनकी जिंदगी में आए उतार-चढ़ाव को पर्दे पर दर्शाया. यह फिल्म तमिल, तेलुगू, मलयालम हिंदी और अंग्रेजी में रिलीज हुई है. फिल्म के तमिल वर्जन में सूर्या ने कैमियो किया है, जबकि इसके हिंदी और अंग्रेजी वर्जन में शाहरुख खान ने एक पत्रकार की भूमिका निभाई है. एक सीन में वे नांबी का इंटरव्यू लेते हुए दिखाए गए हैं. किंग खान की एंट्री से उनके फैंस खुश दिखे.

Tags: R Madhavan, Rajinikanth



image Source

Enable Notifications OK No thanks