RRR Box Office Collection Day 4: बॉक्‍स ऑफिस पर RRR ने ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को पछाड़ा, फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में कमाए धुआंधार 40 करोड़


एसएस राजामौली की फिल्‍म RRR के लिए जहां सिनेमाघरों में खूब भीड़ उमड़ रही है, वहीं बॉक्‍स ऑफिस पर फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट (RRR Box Office Collection Day 4) में इस फिल्‍म ने अपना दबदबा दिखाया है। राम चरण (Ram Charan) और जूनियन एनटीआर (Junior NTR) की इस फिल्‍म ने रिलीज के चौथे दिन सोमवार को देशभर में करीब 40 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। फिल्‍म पांच भाषाओं में रिलीज हुई है और सिर्फ हिंदी वर्जन से इसने अपने पहले सोमवार का 17 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। इस तरह हिंदी ऑडियंस से इस फिल्‍म ने चार दिनों में 92 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। इस फिल्‍म ने हिंदी में ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ (The Kashmir Files Box Office Collection) को पीछे छोड़ दिया है और ‘सूर्यवंशी’ के बाद हिंदी में पहले चार दिनों में सबसे ज्‍यादा कमाई करने वाली फिल्‍म बन गई है। यह कामयाबी इसलिए भी खास है कि ‘सूर्यवंशी’ दिवाली पर रिलीज हुई थी, जबकि RRR एक नॉन हॉलिडे रिलीज है। ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने अपने पहले सोमवार को 15 करोड़ रुपये का बिजनस किया था।

दिल्‍ली-एनसीआर में गिरी RRR की कमाई
आम तौर पर किसी भी अच्‍छी फिल्‍म की कमाई में पहले सोमवार को कामकाजी दिन होने के कारण 30 फीसदी तक की गिरावट दर्ज की जाती है। RRR के साथ भी ऐसा हुआ है। फिल्‍म की कमाई में 30 फीसदी की गिरावट दिख रही है। हालांकि, ऐसा इसलिए भी हुआ है कि सोमवार से मल्‍टीप्‍लेक्‍सेज में टिकट की कीमतें भी घटाई गई हैं। फिल्‍म की कमाई में दिल्‍ली-एनसीआर और पंजाब सर्किट में सबसे ज्‍यादा गिरावट देखी गई है। जबकि गुजरात, राजस्‍थान और बिहार-यूपी में फिल्‍म सोमवार को फिर भी बेहतर स्‍थ‍िति में दिखी।

RRR की सक्‍सेस से गदगद हुए Salman Khan, हैरान होकर पूछा- हमारी फिल्में South में क्यों नहीं चलतीं?
इधर, ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ ने भी कमाए 3 करोड़ रुपये
इसमें कोई दोराय नहीं है कि फिल्‍म ने सोमवार को टिकट ख‍िड़की पर अपनी मजबूत पकड़ साबित की है। खासकर हिंदी के दर्शकों में अभी भी ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ का जलवा देखने को मिल रहा है। विवेक अग्‍न‍िहोत्री की इस‍ फिल्‍म ने रिलीज के 18वें दिन सोमवार को भी 3 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। इस फिल्‍म ने अब तक करीब 230 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है।

VIDEO : विदेश में भी राम चरण की दीवानगी का बोलबाला, फैंस ने ऐसे सेलिब्रेट किया RRR का जश्न
तेलुगू समेत बाकी भाषाओं में चौथे दिन ऐसी रही कमाई
RRR मूलरूप से तेलुगू फिल्‍म है। 25 मार्च को रिलीज हई इस फिल्‍म ने पहले चार में टॉलीवुड के बॉक्‍स ऑफिस से 156.21 करोड़ रुपये की कमाई की। जबकि सोमवार को इस फिल्‍म ने तेलुगू वर्जन से भी करीब 17 करोड़ रुपये का बिजनस किया है। तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ से भी फिल्‍म ने चौथे दिन करोड़ों में कमाई की है। इस तरह हिंदी, तेलुगू, तमिल, मलयालम और कन्‍नड़ भाषा मिलाकर इस फिल्‍म ने सोमवार को 40 करोड़ रुपये से अध‍िक का कारोबार किया है।

RRR-box-office

RRR ने बॉक्‍स ऑफिस पर ‘द कश्‍मीर फाइल्‍स’ को पछाड़ा, फर्स्‍ट मंडे टेस्‍ट में कमाए धुआंधार 40 करोड़

image Source

Enable Notifications OK No thanks