RRR OTT Release Date: जानिए घर बैठे कब और कहां देख सकते हैं राम चरण और जूनियर NTR की ब्लॉकबस्टर फिल्म


एसएस राजामौली (S S Rajamouli) की पीरियड फिल्म RRR ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई का इतिहास रच दिया है. साउथ फिल्म स्टार राम चरण (Ram Charan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) के दमदार अभिनय की वजह से फिल्म को जबरदस्त सफलता मिल रही है. पैनडेमिक की वजह से लंबे समय तक टलने के बाद फाइनली 25 मार्च 2022 को ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म की अपार सफलता को देखते हुए अब इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज करने की योजना है.

अगर आप अभी तक इस फिल्म को नहीं देख पाए हैं या फिर दोबारा देखना चाहते हैं तो आपके लिए घर बैठे सुनहरा मौका जल्द ही मिलने जा रहा है. भारत की अब तक की सबसे तीसरी सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म RRR ने करीब 1,127 करोड़ की वर्ल्डवाइड कलेक्शन किया है.

थियेटर में RRR नहीं देख पाएं तो निराश ना हों
दुनियाभर में रिलीज हुई इस फिल्म को पैनडेमिक की वजह से कई लोग सिनेमाघर में देखने नहीं जा पाए. किसी भी वजह से जो लोग RRR को थियेटर में नहीं देख पाए हैं उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है. राजामौली की इस ब्लॉकबस्टर फिल्म को अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा. ये फिल्म हिंदी समेत तमिल, मलयालम,कन्नड़ भाषा में देखी जा सकती है.

RRR

जूनियर एनटीआर और राम चरण स्टारर और एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित ‘आरआरआर’.

20 मई को ओटीटी पर RRR
टेक हिंदुस्तानटाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक RRR जी 5 पर  डिजिटली रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है. रिपोर्ट के अनुसार थियेटर में रिलीज के करीब 8 हफ्ते बाद यानी 20 मई को RRR ओटीटी पर देखा जा सकता है. जी 5 का प्रीमियर सभी साउथ लैंग्वेज में होगा, वहीं RRR का हिंदी वर्जन नेटफ्लिक्स पर उसी दिन रिलीज होने की उम्मीद है.

ये भी पढ़िए-12वीं के बोर्ड एग्जाम में Ram Charan की RRR का जिक्र, बच्चों से पूछा गया Jr NTR से जुड़ा सवाल; पेपर हुआ वायरल

20 मई को जूनियर एनटीआर का बर्थडे है
माना जा रहा है कि इसे लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट जल्द ही होने की उम्मीद है. ये भी एक संयोग है कि फिल्म के एक्टर जूनियर एनटीआर का बर्थडे भी 20 मई को होता है. अब आप जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने परिवार के साथ घर बैठे इस फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं.

Tags: Jr NTR, OTT Platforms, Ram Charan, RRR Movie, Ss rajamouli

image Source

Enable Notifications OK No thanks