SAIL Recruitment 2022: बिना परीक्षा डॉक्टर पद पर नौकरी पाने का मौका, 2 लाख रुपये तक वेतन, देखें डिटेल


SAIL Recruitment 2022: स्टील अथॉरिटी ऑफ इंडिया लिमिटेड (SAIL) ने भिलाई स्टील प्लांट के जवाहरलाल नेहरू हॉस्पिटल और रिसर्च सेंटर में डॉक्टर पदों पर सीधी भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 7 फरवरी, 2022 को वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल हो सकते हैं। उम्मीदवार सेल की आधिकारिक वेबसाइट sail.co.in पर जाकर ऑफिशियल नोटिफिकेशन देख सकते हैं। इस भर्ती अभियान के माध्यम से सूपर स्पेशलिस्ट, स्पेशलिस्ट्स और जनरल ड्यूटी ऑफिसर के खाली पदों को भरा जाएगा।

सेल भर्ती 2022 के लिए पात्रता साबित करने वाले सभी सर्टिफिकेट और डॉक्यूमेंट का वेरिफेकशन वॉक-इन-इंटरव्यू से पहले केवल दस्तावेज सत्यापन प्रक्रिया के दौरान किया जाएगा और कोई भी उम्मीदवार जो पात्रता मानदंड को पूरा नहीं करता है उसे साक्षात्कार के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। शैक्षणिक योग्यता, वैकेंसी डिटेल्स और चयन प्रक्रिया की जरूरी जानकारी नीचे देख सकेत हैं। इसके अलावा सेल भर्ती 2022 नोटिफिकेशन का डायरेक्ट लिंक नीचे देख सकते हैं।

Indian Navy Recruitment 2022: भारतीय नौसेना ऑफिसर पद पर निकली भर्ती, जानें योग्यता और चयन प्रक्रिया
SAIL Vacancy 2022 Details: यहां देखें खाली पदों का विवरण
सुपर स्पेशलिस्ट: 1 पद
स्पेशलिस्ट: 7 पद
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर: 6 पद
कुल खाली पदों की संख्या – 14 पद

जानिए कौन कर सकता है आवेदन
मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से एमबीबीएस की डिग्री होनी चाहिए। डॉक्टर जो स्टेट मेडिकल काउंसिल / मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया से रजिस्टर्ड हैं या जिनके पास वैध व्यवसायी (valid practitioner) लाइसेंस है, वे पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं।

CISF Constable Jobs 2022: सीआईएसएफ कॉन्स्टेबल की बंपर भर्ती, 12वीं पास करें आवेदन, 1100 से ज्यादा वैकेंसी
चयन प्रक्रिया
केवल वही उम्मीदवार जो दस्तावेज सत्यापन समिति द्वारा पात्र पाए जाएंगे, उन्हें साक्षात्कार में शामिल होने की अनुमति दी जाएगी। अंतिम चयन के लिए, साक्षात्कार में प्राप्त कुल अंकों के आधार पर प्रत्येक विषय और श्रेणी के लिए अलग-अलग अवरोही क्रम में मेरिट सूची तैयार की जाएगी।

जानें कितना मिलेगा वेतन
सुपर स्पेशलिस्ट: 2 लाख रुपये तक (प्रति माह)
स्पेशलिस्ट: पीजी डिप्लोमा – 90000 रुपये व पीजी डिग्री – 120000 रुपये (प्रतिमाह)
जनरल ड्यूटी मेडिकल ऑफिसर: भिलाई 70000 रुपये व माइंस – 77000 रुपये तक

सेल भर्ती 2022 नोटिफिकेशन

Top 5 Medical Colleges in India: ये हैं भारत के टॉप 5 मेडिकल कॉलेज, जहां मिलती है शानदार एजुकेशन

Source link

Enable Notifications OK No thanks