Sainik School Recruitment: सैनिक स्कूल में निकली मेस मैनेजर के पद पर भर्ती, इतनी होगी सैलरी


Sainik School Recruitment: सरकारी नौकरी (Sarkari Naukri 2022) की तलाश कर रहे लोगों के लिए सैनिक स्कूल में वैकेंसी निकली हैं। पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में सैनिक स्कूल में मेस मैनेजर के पद पर आवेदन मांगे गए हैं। कैटरिंग के क्षेत्र में अनुभव रखने वाले उम्मीदवारों के लिए नौकरी का यह शानदार मौका है। इस भर्ती के लिए आवेदन जारी हैं। आवेदन की आखिरी तारीख 6 मई, 2022 है। अगर आप इस वैकेंसी के लिए आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी को ध्यान से पढ़ लें।

सैलरी
इस वैकेंसी के लिए चयनित उम्मीदवार को 5वें वेतनमान के तहत 29,200 से लेकर 92,300 रुपये प्रतिमाह तक सैलरी दी जाएगी।

योग्यता
आवेदन करने वाले उम्मीदवार के पास में मैट्रिक या इसके समकक्ष की न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता होनी चाहिए। साथ ही सिविल, रक्षा सेवाओं या किसी अन्य समान संगठन में स्वतंत्र रूप से खानपान का काम चलाने का कम से कम 5 साल का अनुभव रखने वाले भी आवेदन कर सकते हैं। इसके अलावा किसी मान्यता प्राप्त संस्थान से कैटरिंग में डिप्लोमा या डिग्री और किसी जूनियर कमीशन अधिकारी या खानपान व्यवसाय से समकक्ष या पांच साल से अधिक के खानपान के अनुभव रखने वाला उम्मीदवार भी आवेदन करने योग्य है।

उम्र सीमा
उम्मीदवार की उम्र सीमा 1 अप्रैल, 2022 को 18 से 50 साल के बीच होनी चाहिए।

आवेदन फीस
सामान्य और ओबीसी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 400 रुपये है तो वहीं एससी और एसटी वर्ग के उम्मीदवारों के लिए यह 200 रुपये है।

ऐसे करें अप्लाई
आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को स्कूल की वेबसाइट www.sainikschoolpurulia.com पर जाकर एप्लीकेशन की हार्ड कॉपी डाउनलोड कर उसे भरकर प्रधानाचार्य, सैनिक स्कूल पुरुलिया को भेजनी होगी। जिन उम्मीदवारों के आवेदन शॉर्टलिस्ट किए जाएंगे, उन्हें टेस्ट या इंटरव्यू के लिए बुलाया जाएगा।

Scholarships for Indian Students : भारतीय छात्रों के लिए बेस्ट स्कॉलरशिप्स

Source link

Enable Notifications OK No thanks