AIIMS Recruitment 2022: एम्स में कई पदों पर वैकेंसी, सरकारी नौकरी का शानदार मौका


AIIMS Recruitment 2022: अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) मंगलगिरी, आंध्र प्रदेश ने कॉलेज ऑफ नर्सिंग के लिए ट्यूटर/क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर के पदों पर भर्ती निकाली है। इन पदों पर आवेदन प्रक्रिया चल रही है और आवेदन करने की आखिरी तारीख रोजगार समाचार में इस विज्ञापन के प्रकाशन की तिथि से 30 दिन है। विज्ञापन 9 अप्रैल को रोजगार समाचार में प्रकाशित हुआ था। अगर आप इन पदों पर आवेदन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी को एक बार ध्यान से जरूर पढ़ लें।

एम्स मंगलगिरी वैकेंसी डिटेल
यह भर्ती अभियान कॉलेज ऑफ नर्सिंग के लिए ट्यूटर/क्लिनिकल इंस्ट्रक्टर के 17 रिक्त पदों को भरने के लिए आयोजित किया जा रहा है।

आवेदन फीस
अनारक्षित/ईडब्ल्यूएस/ओबीसी/पूर्व उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 1000 रुपये है। अनुसूचित जाति/अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों के लिए आवेदन फीस 800 रुपये है। बेंचमार्क विकलांग व्यक्तियों के लिए आवेदन फीस में छूट दी गई है।

AIIMS Mangalagiri Recruitment: ऐसे करें अप्लाई
इच्छुक उम्मीदवार एम्स मंगलगिरी की आधिकारिक वेबसाइट www.aiimsmangalagiri.edu.in के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। एप्लीकेशन फॉर्म ऑनलाइन जमा करने के बाद उम्मीदवारों को आयु, शैक्षिक योग्यता, अनुभव आदि के आवश्यक मानदंडों को पूरा करने के समर्थन में सर्टिफिकेट/डॉक्यूमेंट्स की स्व-सत्यापित प्रतियों के साथ ऑनलाइन आवेदन की हार्ड कॉपी जमा करनी होगी। ये सारे डॉक्यूमेंट्स उम्मीदवारों को नीचे दिए गए पते पर ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख से 15 दिनों के अंदर भेजने होंगे।

पता-

The Recruitment Cell

AIIMS Mangalagiri

Old TB Sanatorium Road, Mangalagiri

Guntur (Dist.), Andhra Pradesh

PIN – 522 503.

How to do B.Ed Course, Complete Process : जानें B.Ed करने का पूरा प्रोसेस क्या है

Source link

Enable Notifications OK No thanks