Dilip Kumar को भुला नहीं पा रहीं Saira Banu, सबसे मिलना जुलना किया बंद, Dharmendra को सता रही चिंता


बॉलिवुड के लीजेंड ऐक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) का पिछले साल निधन हो गया। अब उनकी वाइफ सायरा बानो (Saira Banu) को लेकर खबरें आ रही हैं कि वह इतना टूट चुकी हैं कि उन्होंने खुद को सबसे अलग कर लिया है। पति के निधन के बाद से उनकी हालत ठीक नहीं हैं। वह दिलीप साहब (Dilip Kumar death) के जाने के बाद एकदम टूट सी गई हैं। सायरा बानो के क्लोज फ्रेंड्स मुमताज (Mumtaz), धर्मेंद्र (Dharmendra) और शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) ने उनसे कई बार बात करने की कोशिश की है लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला।

गम में डूबी सायरा बानो
दिलीप कुमार के जाने के बाद सायरा बानो इतना दुखी हैं कि वह इस गम से उभर नहीं पा रही हैं। हाल में ही उनकी दोस्त और दिग्गज ऐक्ट्रेस मुमताज ने सायरा बानो की हालत को लेकर बात की। उन्होंने बताया कि उन्होंने सायरा बानो से बात करने का प्रयास किया लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ।

मुमताज ने बताया सायरा बानो का हाल
बॉलिवुड हंगामा से बातचीत में मुमताज ने बताया कि ये बहुत ही बुरा हो रहा है। वह एक दूसरे शैल में चली गई हैं। मैंने कई दफा उनसे बात करने की कोशिश की लेकिन मैं उनसे बात करने में नाकामयाब रही। मैं उनके घर भी गई लेकिन मिल नहीं पाई। मैं सच में काफी बुरा लग रहा है। मुझे अच्छे से याद है जब मैं उनके बंगले पर गई थी तो किस तरह से सायरा बानो ने मुझे अपने हाथ से बने कूकीज और केक बनाकर खिलाए थे।

मुमताज कर चुकीं सायरा और दिलीप कुमार के साथ काम
बता दें ऐक्ट्रेस मुमताज ने ऐक्टर दिलीप कुमार और सायरा बानो दोनों के साथ राम और श्याम व आदमी और इंसान जैसी फिल्मों में काम किया है। वह दोनों के ही काफी करीबी रही हैं। अक्सर उनके घर आना जाना उनका हुआ करता था।

Meena Kumari Death Anniversary: उस दिन मीना कुमारी को हो गया था एहसास, अब मौत करीब है? अस्पताल में बिस्तर पर पकड़ ली थी ये जिद्द
धर्मेंद्र और शत्रुघ्न सिन्हा को भी सता रही चिंता
अभिनेता धर्मेंद्र को भी सायरा बानो की चिंता सता रही है। उन्होंने भी कई कॉल्स किए लेकिन बात नहीं हो पाई। वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि दिलीप साहब के जाने के बाद वह शैल में चली गई हैं। हम सभी ने एक दिग्गज अभिनेता को खोया है लेकिन सायरा जी ने तो सब कुछ खो दिया।

image Source

Enable Notifications OK No thanks