साजिद खान का ‘बिग बॉस 16’ में सफर खत्म? शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज, अब समन भेजने की फुल तैयारी


साजिद खान के खिलाफ आखिरकार शर्लिन चोपड़ा का बयान दर्ज कर लिया गया है। साजिद खान से जुड़े मामले में बयान दर्ज करवाने के लिए शर्लिन चोपड़ा हाल ही जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। लेकिन उन्हें पुलिस से कोई मदद नहीं मिली। शर्लिन चोपड़ा इससे दुखी हो गई थीं और उन्होंने थाने के बाहर ही मीडिया से कहा था कि जब तक सलमान खान हैं तब तक कोई भी साजिद खान का कुछ नहीं बिगाड़ सकता। साजिद खान इन दिनों ‘बिग बॉस 16’ में नजर आ रहे हैं। साजिद खान मी टू के आरोपी हैं और उन पर 2018 में कई एक्ट्रेसेस और महिलाओं ने यौन शोषण के गंभीर आरोप लगाए थे। शर्लिन चोपड़ा ने भी साजिद खान को लेकर कई खुलासे किए थे और वह ‘बिग बॉस’ से उन्हें निकाले जाने की अपील कर रही हैं।

Sherlyn Chopra ने 19 अक्टूबर को Sajid Khan के खिलाफ पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई थी। शिकायत में शर्लिन चोपड़ा ने साजिद खान के हाथों ‘यौन और भावनात्मक उत्पीड़न’ का आरोप लगाते हुए एक शिकायत दर्ज कराई थी। इसी सिलसिले में वह हाल ही अपना बयान दर्ज करवाने जुहू पुलिस स्टेशन पहुंची थीं। शर्लिन चोपड़ा के मुताबिक, इस मामले में पहले उन्हें पुलिस की तरह से कोई मदद नहीं मिल रही थी। लेकिन अब उनका बयान दर्ज कर लिया गया है। शर्लिन चोपड़ा के वकील ने बताया कि जल्द ही इस मामले में साजिद खान को समन भेजा जाएगा ताकि वह अपना बयान दर्ज कराएं।


शर्लिन चोपड़ा का बयान पहले क्यों नहीं हुआ था दर्ज?

शर्लिन चोपड़ा के वकील सुहेल श्रॉफ ने हमारे सहयोगी ईटाइम्स को बताया, ‘हम बयान दर्ज करवान गए तो वहां कोई पुलिस महिला अधिकारी नहीं थी। शर्लिन चोपड़ा चाहती थीं कि बयान एक महिला अधिकारी दर्ज करे। बाद में जब शर्लिन चोपड़ा ने इस बारे में सोशल मीडिया पर लिखा तो हमारी अधिकारी के साथ बात हुई और उन्होंने शर्लिन चोपड़ा को बयान दर्ज करवाने के लिए पुलिस स्टेशन बुलाया।’

Sherlyn Chopra: ‘साजिद खान पर सलमान का हाथ है, उसका कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता’, शर्लिन चोपड़ा के ऐसे इल्जाम
साजिद खान को जल्द भेजा जाएगा समन, दर्ज होगा बयान

वकील ने आगे बताया, ‘बयान दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही साजिद खान को भी अपना बयान दर्ज करवाने के लिए तलब किया जाएगा। उसके बाद ही पुलिस तय करेगी कि किन धाराओं के तहत डायरेक्टर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जाएगी।’ बहुत संभव है कि अब साजिद खान जल्द ही ‘बिग बॉस 16’ से बाहर आ जाएंगे। लेकिन देखने वाली बात यह होगी कि क्या साजिद दोबारा बिग बॉस के घर में एंट्री पा सकेंगे या मी टू के आरोपों के कारण शो से उनका पत्ता कट जाएगा।

Sajid Khan: 100 करोड़ मिलेंगे, क्या कुत्ते के साथ करोगी इंटरकोर्स?- साजिद ने आहना को घर बुलाकर की घिनौनी हरकत

Bigg Boss में जाकर Sajid Khan से सवाल करना चाहती हैं Sherlyn Chopra, बोलीं- प्राइवेट पार्ट दिखाकर मुझे रेटिंग देने को कहा था

साजिद पर यौन शोषण के गंभीर आरोप, बिग बॉस से निकालने की मांग
शर्लिन चोपड़ा के अलावा आहना कुमरा से लेकर मंदाना करीमी, रानी चटर्नी और कनिष्का सोनी समेत कई एक्ट्रेसेस ने 2018 में मी टू आंदोलन के तहत साजिद खान पर गंभीर आरोप लगाए थे। सोशल मीडिया पर इन एक्ट्रेसेस ने साजिद खान के खिलाफ अभियान छेड़ा और उन्हें Bigg Boss 16 से बाहर निकालने की अपील की। शर्लिन चोपड़ा भी साजिद को शो से निकाले जाने की मांग कर रही हैं। कुछ समय पहले उन्होंने इस संबंध में अनुराग ठाकुर को एक चिट्ठी लिखी थी। इसमें उन्होंने बिग बॉस को बंद करने और साजिद को शो से बाहर निकालने की अपील की खी। साल 2018 में मी टू के आरोपों के बाद साजिद खान को ‘हाउसफुल 4’ से हटा दिया गया था। पहले वही इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे थे। यही नहीं, इंडस्ट्री के लोगों ने साजिद खान से कन्नी काट ली थी और उन्हें काम मिलना भी बंद हो गया था।

image Source

Enable Notifications OK No thanks