कहानी घर घर की: पार्वती बनने के लिए साक्षी तंवर ने की थी ऐसी डिमांड, सबकी हो गई थी हालत पस्त


टीवी की दुनिया में अपनी किरादरों और कॉन्सेप्ट से तहलता मचा चुका ‘कहानी घर घर की’ एक बार फिर लौट रहा है। 14 साल पहले इसी शो में साक्षी तंवर ने पार्वती का रोल निभाकर पॉप्लुलैरिटी हासिल की थी। घर-घर में अपनी जगह बनाई थी। एक बार फिर वह अपने नए फैन्स बनाने के लिए तैयार हैं। एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने शो में अपने लुक्स पर बात ही है। शो के शुरुआती और अंतिम दिनों को भी याद किया है। इससे जुड़े कई किस्से भी सुनाए हैं। आइए बताते हैं कि उनके यादों के पिटारा में से क्या-क्या निकला है।

ईटाइम्स से खास बातचीत में साक्षी तंवर (Sakshi Tanwar) ने ‘कहानी घर घर की’ से मिले प्यार पर अपनी भावनाएं जाहिर कीं। उन्होंने कहा, ‘यह सब मेरे लिए एक सपने जैसा रहा। मैंने कभी भी नहीं सोचा था कि मुझे इस शो के लिए फैन्स और दर्शकों का इतना सपोर्ट और प्यार मिलेगा। मुझे ऐसा लगता है कि मैं बच्चों की तरह बिहेव कर रही हूं लेकिन सच में मैं बहुत एक्साइटेड हूं कि यह शो सालों बाद टीवी पर आने जा रहा है। इस शो का आखिरी सीन मेरे लिए बहुत इमोशनल था। मैं खुद को बहुत खुशकिस्मत मानती हूं और स्पेशल भी।’

Neet Mahal: नीत महल ने आकांक्षा पुरी पर कसा तंज, बोलीं- ‘मीका दी वोटी’ भले वो जीती, पर असली ट्रॉफी मेरे पास है


साक्षी तंवर की बिंदी थी खास
साक्षी तंवर ने अपने किरदार ‘पार्वती’ के बारे में बात की। उन्होंने इसके बारे में खुलासा भी किया। बताया, ‘यह सब बहुत कम समय में हुआ था। मेरी टीम तो मुझसे ज्यादा पार्वती के लुक को लेकर एक्साइटेड थी। मेरे हेयरड्रेसर ने सुबह ही बुला लिया और कहा कि वह इस कैरेक्टर के लिए गजरा का भी इस्तेमाल करेंगे। जब मैं तैयार हो ही रही थी कि तब मैंने खासतौर पर डायमंड बिंदी के लिए कहा था। लेकिन मेरे मेकअप आर्टिस्ट ने कहा कि यह तो उपलब्ध ही नहीं है। फिर मैंने उससे कहा जैसे भी करके इसे लेकर आओ।’ कुछ मिलाकर कहने का ये मतलब है कि हीरे वाली बिंदी की डिमांड मेकर्स ने नहीं बल्कि खुद साक्षी ने की थी। जिसका ट्रेंड काफी पॉप्युलर हुआ था।

Jhalak Dikhhla Jaa 10: अंगूरी भाबी फेम शिल्पा शिंदे भी लगाएंगी टीवी पर ठुमके, ‘झलक दिखला जा 10’ में आएंगी नजर
फिर आएगा ‘कहानी घर घर की’
बता दें कि ‘कहानी घर घर की’ (Kahaani Ghar Ghar Kii) को एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था। यह 16 अक्टूबर, 2000 में ऑनएयर हुआ था। और 9 अक्टूबर, 2008 को इसका आखिरी एपिसोड टेलीकास्ट किया गया था। अब यह दोबारा टीवी पर मंगलवार 2 अगस्त 2022 से दोपहर साढ़े तीन बजे प्रसारित किया जाएगा।



image Source

Enable Notifications OK No thanks