Salman Khan: पत्रकार से दुर्व्यवहार मामले में कोर्ट ने सलमान खान को जारी किया समन, 5 अप्रैल को पेश होने का दिया आदेश


फिल्म इंडस्ट्री के भाईजान कहे जाने वाले अभिनेता सलमान खान अपनी फिल्मों के जरिए ना सिर्फ सुर्खियों में बने रहते हैं, बल्कि लगातार दर्शकों का मनोरंजन भी करते रहते हैं। लेकिन फिल्मों के अलावा अभिनेता कानूनी पचड़ों को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरते नजर आते हैं। ऐसे में सलमान खान के लिए यह कहना गलत नहीं होगा कि विवादों से उनका रिश्ता काफी पुराना है। बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान बीते कई समय से अलग-अलग कानूनी मामलों में फंसे हुए हैं। इसी क्रम में अब एक्टर से जुड़े एक और मामले में बड़ी अपडेट सामने आई है।

दरअसल मुंबई की अंधेरी मजिस्ट्रेट कोर्ट में साल 2019 में पत्रकार अशोक पांडे द्वारा दायर याचिका के मामले में सलमान खान को 5 अप्रैल को पेश होने के लिए समन जारी किया है। कोर्ट ने सलमान को आईपीसी की धारा 504 और 506 के तहत अपराध के लिए तलब किया है। गौरतलब है कि पत्रकार अशोक पांडे ने साल 2019 में उनके साथ सलमान द्वारा कथित तौर पर दुर्व्यवहार करने के लिए अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। 

सलमान खान पर आरोप लगाते हुए अशोक ने कहा था कि 24 अप्रैल, 2019 को वह जुहू से कांदिवली में कैमरामैन के साथ अपनी कार में यात्रा कर रहे थे। तभी उन्होंने रास्ते में सलमान खान को साइकिल पर देखा। इस दौरान उन्होंने सलमान खान के साथ मौजूद दो बॉडीगार्ड से अभिनेता का वीडियो बनाने की अनुमति मांगी थी। इस पर अंगरक्षकों ने पत्रकार को एक्टर का वीडियो रिकॉर्ड करने की अनुमति दे दी।

 

हालांकि जब सलमान खान ने पत्रकार को वीडियो बनाते देखा तो उन्होंने इसका विरोध किया, जिस पर बॉडीगार्ड ने अशोक के साथ कथित तौर पर मारपीट की। मामले में शिकायत दर्ज कराते हुए अशोक ने यह भी दावा किया कि सलमान खान ने उन्हें मारा और उनका फोन छीन लिया था। बाद में इस सिलसिले में अभिनेता के खिलाफ अंधेरी मेट्रोपॉलिटन कोर्ट का रुख करते हुए शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि पुलिस ने सलमान खान के खिलाफ दायर उनकी शिकायत पर कोई कार्यवाही भी नहीं की।

सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता को आखिरी बार आयुष शर्मा संग फिल्म ‘अंतिमः द फाइनल ट्रूथ’ में स्क्रीन शेयर करते हुए देखा गया था। इसके अलावा सलमान जल्द ही फिल्म ‘टाइगर 3’ में भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के उनके साथ अभिनेत्री कटरीना कैफ भी दिखाई देंगी। साथ ही वह अभिनेत्री पूजा हेगड़े के साथ ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और जैकलीन फर्नांडीज के साथ ‘किक 2’ में नजर आएंगे। सलमान आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ और शाहरुख खान अभिनीत ‘पठान’ में कैमियो रोल में भी दिखेंगे।

 



Source link

Enable Notifications OK No thanks