अभिषेक बच्चन से ऐश्वर्या राय की शादी पर सलमान खान ने दिया था रिएक्शन, कही थी ऐसी बात


सलमान खान (Salman Khan) एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिनकी पर्सनल लाइफ हमेशा से सुर्खियों में रही है. उनका नाम बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से जुड़ा लेकिन किसी से भी रिश्ता टिका नहीं और उनका ब्रेकअप हो गया. सलमान का चर्चित अफेयर ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) के साथ भी रहा था. दोनों फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे के करीब आए थे लेकिन डेढ़-दो साल के बाद ही इनके रिश्ते का दी एंड हो गया था.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान के एक्स्ट्रा पजेसिव होने की वजह से ऐश्वर्या परेशान हो गई थीं और उन्होंने उनसे ब्रेकअप कर लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दूसरी ओर ऐश्वर्या से सलमान को वो कमिटमेंट नहीं मिला जिसकी उन्हें उम्मीद थी. यही वजह थी कि दोनों की राहें जुदा हो गई थीं.

वैसे इस ब्रेकअप के बाद भी जमकर ड्रामा हुआ था. ऐश्वर्या विवेक ओबेरॉय के करीब आ गई थीं और ये बात सलमान को बिल्कुल रास नहीं आई थी. जल्द ही ऐश-विवेक का रिश्ता भी टूट गया था और इसके कुछ सालों बाद ही ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन से शादी कर सबको चौंका दिया था.


एक इंटरव्यू में जब सलमान खान से एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या और अभिषेक बच्चन की शादी पर रिएक्शन मांगा गया था तो उन्होंने कहा था कि वह ऐश्वर्या की अच्छी जिंदगी की प्रार्थना करते हैं और वो खुश हैं कि ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन जैसे अच्छे इंसान को अपना हमसफर चुना है. आपको बता दें कि अभिषेक से शादी के बाद ऐश्वर्या एक बेटी की मां बन चुकी हैं जिसका नाम आराध्या है. आराध्या अब 10 साल की हो चुकी हैं.

फोन छूने की नहीं थी इजाज़त, डॉग से प्यार करने पर पिटाई, मेकअप से छिपाती थीं मार के निशान, लॉक अप में आई पूनम पांडे ने खोले कई राज़

जब हेमा मालिनी पर डोरे डालने का संजीव कुमार ने भुगता था खामियाजा, धर्मेंद्र ने ऐसे लिया था बदला!

image Source

Enable Notifications OK No thanks