सलमान खान ने नम आंखों से सुनाया वो किस्सा, जब कपड़े खरीदने के लिए थे पैसे, तब सुनील शेट्टी ने गिफ्ट की थी शर्ट


आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA 2022) का समापन हो गया है. सेलेब्स अबू धाबी से वापस लौट आए हैं. लेकिन इवेंट के कई वीडियोज हैं, जो अब तेजी से वायरल हो रहे हैं. कहते हैं अच्छा और बुरा समय बताकर नहीं आता. इसलिए सुख और दुख दोनों के मोल को समझना इंसान के लिए जरूरी है. बॉलीवुड के ‘दंबग खान’ यानी सलमान खान (Salman Khan) आज लोगों की मदद के लिए हरदम तैयार रहते हैं. लेकिन, एक दौरा ऐसा भी था कि जब शर्ट और जींस दोनों खरीदने के लिए उनके पास पैसे नहीं हुआ करते थे. इसका खुलासा खुद उन्होंने आईफा अवार्ड्स 2022 के दौरान नम आंखों से किया.

सलमान खान (Salman Khan) के आईफा अवार्ड्स 2022 (IIFA 2022) के दौरान के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. रितेश देशमुख और मनीष पॉल के साथ होस्ट की भूमिका में सलमान नजर आए. इस दौरान उन्होंने नम आंखों से उन दिनों को याद किया जब उनके पास शर्ट और जींस दोनों को एक साथ खरीदने के लिए पैसे नहीं हुआ करते थे.

शर्ट और जींस में साथ में खरीदने के नहीं होते थे पैसे
अपने करियर के शुरुआती दिनों को याद करते हुए सलमान खान ने कहा, ‘एक ऐसा भी समय था, जब मेरे पास इतना पैसा नहीं हुआ करता था. मेरे पास केवल इतना पैसा होता था कि मैं एक शर्ट या जींस ही खरीद सकूं. तब ‘अन्ना’ यानी अभिनेता सुनील शेट्टी की एक दुकान थी, जिसका नाम मिसचीफ था. मैं वहीं गया. मेरी नजर स्टोन वॉश जींस, शर्ट, जूते और एक पर्स पर पड़ी. मुझे पता था कि मैं इन सब को एक साथ नहीं खरीद सकता, क्योंकि मेरे पास इतने पैसे ही नहीं थे. मुझे देख सुनील शेट्टी ये समझ गए. मैंने जींस खरीदी तो उन्होंने मुझे शर्ट गिफ्ट कर दी.

जूनियर शेट्टी ने भाईजान को लगाया गले
इस घटना को बताते हुए सलमान खान इमोशनल हो गए और सुनील शेट्टी के बेटे अहान ने उठकर उन्हें गले से लगा लिया. आगे सलमान ने बताया कि सुनील ने देखा कि मेरी नजर एक वॉलेट पर भी थी, लेकिन मैंने उसे खरीदा नहीं था. इसके बाद सुनील मुझे अपने घर ले गए और उन्होंने वही वॉलेट मुझे गिफ्ट कर दिया, जो मुझे पसंद आ रहा था. ‘

बोनी कपूर ने सवारी थी सलमान की डूबती नैया
सलमान खान ने नम आंखों से प्रोड्यूसर बोनी कपूर को भी गले लगाया. उन्होंने कहा बोनी कपूर ने पूरी जिंदगी मेरी मदद की है. जब मेरा करियर कठिन दौर से गुजर रहा था तब बोनी जी ने मुझे फिल्म ‘वॉन्टेड’ दी, जिसने मेरी वापसी कराई. इसी दौरान मजाकिया लहजे में सलमान ने कहा कि इसके बाद बोनी जी ने मुझे फिल्म ‘नो एंट्री’ दी, जिसके कारण अनिल कपूर वापसी कर सके.

Tags: Boney Kapoor, Salman khan, Suniel Shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks