सलमान खान ने KK को श्रद्धांजलि देते हुए कहा-‘आप अपने संगीत की वजह से हमेशा याद किए जाएंगे’


सिंगर केके (Singer KK) के निधन पर बॉलीवुड स्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भी शोक जताया.  केके ने सलमान, ऐश्वर्या राय बच्चन और अजय देवगन स्टारर फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (Hum Dil De Chuke Sanam) के लिए ‘तड़प-तड़प के इस दिल से आह निकलती रही’ गाना गाया था. केके की आवाज का जादू ही था जिसने इस गाने में दर्द उकेर कर रख दिया था. इस गाने की वजह से केके को जबरदस्त पॉपुलैरिटी मिली थी. सलमान ने ट्विटर पर बॉलीवुड के लीजेंड सिंगर केके की फैमिली के प्रति अपनी संवेदना जताई.

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान सिंगर केके को याद करते हुए ट्विटर पर लिखा ‘उनकी फैमिली के लिए गहरी संवेदना. आप हमेशा अपने संगीत में याद किए जाएंगे RIP KK’.

(साभार: Twitter)

सलमान खान की कई फिल्मों में गा चुके हैं KK
केके के फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स उन्हें उनके गाए हुए गीतों के जरिए याद कर रहे हैं. बता दें कि ‘हम दिल दे चुके सनम’ के अलावा भी सलमान खान की कई फिल्मों में केके ने आवाज दी थी. फिल्म ‘तेरे नाम’ के लिए ‘ओ जाना’, ‘एक था टाइगर में लापता’, ‘बजरंगी भाईजान’ में ‘तू जो मिला’, ‘ट्यूबलाइट’ में ‘मैं अगर’ जैसे शानदार गाने गाए हैं.

‘टाइगर 3’ में भी सुनी जाएगी KK की आवाज
केके भले ही दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनकी आवाज सदियों तक गूंजती रहेगी. फैंस उनके नए गानों का अभी से इंतजार कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘टाइगर 3’ में आखिरी बार केके गाते हुए सुने जाएंगे. ये फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज की जाएगी. इसके अलावा एक दो और फिल्मों के लिए रिकॉर्डिंग करवा चुके हैं.

ये भी पढ़िए-KK की बेटी तमारा का इमोशनल पोस्ट, पिता के नाम लिखे दिल चीर देने वाले आखिरी 4 शब्द

केके के फैंस बेसब्री से कर रहें नए गानों का इंतजार
केके के फैंस बेसब्री से उन फिल्मों का इंतजार करने लगे हैं जिसमें उनके फेवरेट सिंगर ने आवाज दी है. सलमान खान के साथ फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ में को-स्टार रहे अजय देवगन ने भी संवेदना जताते हुए लिखा था कि ‘लाइव परफॉर्मेंस के ठीक बाद केके की मौत की खबर भयानक है. उन्होंने उन फिल्मों के लिए गाया जिनसे मैं जुड़ा था, इसलिए उनका जाना बहुत अधिक पर्सनल लगता है’.

Tags: Ajay Devgn, Salman khan, Singer

image Source

Enable Notifications OK No thanks