Salman khan’s fitness: ट्रेनर ने खोले राज, राकेश उदियार ने बताया फिट रहने के लिए वह क्या करते हैं


सलमान खान (Salman Khan) हमेशा से फिटनेस को लेकर काफी सजग रहे हैं। इंडस्ट्री में टॉप स्टार्स की बात करें तो उनकी बॉडी और उनके फिटनेस की लोग मिसाल देते हैं। सितारों को अपने कैरक्टर में भी खूब ढलना पड़ता है और सलमान भी इन सबसे कई बार गुजरे हैं। अपने रोल के हिसाब से उन्हें फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ता है ताकि वो उस किरदार में बिल्कुल फिट नजर आएं।

salman-khan


सलमान के फिटनेस एक्सपर्ट राकेश उदियार (Rakesh Udiyar) ने हाल ही में एक न्यूज पोर्टल को दिए इंटरव्यू में सलमान खान के फिटनेस रूटीन के बारे में बताया। उन्होंने बताया कि इस उम्र में भी सलमान कैसे इतने फिट और हैंडसम हैं, खुद को फिट रखने के लिए वह क्या-क्या करते हैं।

salman-khan

उन्होंने बताया कि सलमान हर दिन कार्डियो करते हैं, बिना किसी दिन ब्रेक लिए और यह हैबिट उन्होंने अपने यंग ऐज से डेवलप की है, जब वह नैशनल लेवल के तैराक भी थे।

salman

उदियार ने मिड डे से हुई बातचीत में कहा कि सलमान अपने दिन की शुरुआत वेट ट्रेनिंग पर जाने से पहले घंटों कार्डियो से करते हैं। ऐक्टर अपने फार्म हाउस पर लॉन्ग वॉक और हाइकिंग सेशंस भी करते हैं जो करीब दो घंटे तक चलता है।

उन्होंने यह भी बताया कि सलमान काफी कॉन्शियस लिफ्टर हैं और वह भारी वजन उठाना छोड़कर अब थोड़े हल्के वजन उठाया करते हैं। बता दें कि जल्द ही सलमान खान अपनी अगली फिल्म ”टाइगर 3′ की शूटिंग फिर से शुरू करने वाले हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म कि शूटिंग बहुत जल्द दिल्ली के आसपास के इलाकों में होगी। चर्चा है कि यहां इस फिल्म के चेज़ सीन को शूट किया जाएगा।

image Source

Enable Notifications OK No thanks